प्रियंका गांधी को भूले कांग्रेस नेता, लगाए ‘प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद’ के नारे

यह भी पढ़ें :

हमारे 80 घंटे के सीएम ने बचाए केंद्र के 40 हजार करोड़ – भाजपा सांसद

नई दिल्ली (एजेंसी). दिल्ली में आयोजित कांग्रेस (Congress) की जनसभा में पार्टी के नेता ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Choprda) जिंदाबाद के नारे लगाए. दरअसल कांग्रेस नेता सुरेंद्र कुमार ने जब नारे लगाने शुरू किए तो उन्होंने सबसे पहले सोनिया गांधी जिंदाबाद बोला और फिर राहुल गांधी जिंदाबाद. यहां तक तो ठीक था लेकिन इसके बाद उन्होंने प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगाए तो मंचासीन नेताओं के साथ-साथ जनसभा में मौजूद भीड़ भी हतप्रभ रह गई.

यह भी पढ़ें :

कर्नाटक : डीके शिवकुमार को आयकर विभाग का समन, आज पेश होने के आदेश

दरअसल उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) की जगह बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम ले लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिस वक्त यह हुआ उस वक्त कांग्रेस की दिल्ली इकाई के प्रमुख सुभाष चोपड़ा भी मंच पर थे.

यह भी पढ़ें :

दंगल गर्ल बबिता फोगाट ने पहलवान विवेक सुहाग संग रचाई शादी

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब सुरेंद्र कुमार ने सोनिया और राहुल के बाद प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद बोला तो अचानक सुरेंद्र कुमार के साथ खड़े सुभाष चोपड़ा सकपका गए और बगल में झांकने लगे. इसके बाद उन्होंने गलती के बारे में बताया और फिर उसे सुधारा गया. यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि कुछ ही देर में ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा ट्रैंड करने लगा.

यह भी पढ़ें :

भाजपा के बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट पर शिवसेना लगा सकती है ब्रेक, परियोजना की समीक्षा करेंगे – उद्धव ठाकरे

Related Articles

Comments are closed.