बिहार : RJD नेता के भाई की शादी में खुशी में हुई फायरिंग, मासूम बच्चे की गोली लगने से मौत

पटना (एजेंसी). बिहार में हर्ष फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला मोतिहारी का है जहां हर्ष फायरिंग की एक वारदात में बच्चे की मौत हो गई. वारदात आरजेडी नेता के भाई की रिसेप्शन पार्टी में हुई. यहां पर लोग अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे. इसी दौरान एक दस साल के मासूम को गोली लग गई और उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें :

U19 World Cup 2020 : 15 सदस्यीय टीम का ऐलान, प्रियम गर्ग को मिली टीम की कमान

वारदात मजुराहा गांव की है. जानकारी के अनुसार रविवार को आरजेडी नेता मुन्नी लाल यादव के भाई की रिसेप्शन पार्टी थी. इस दौरान कुछ लोग फायरिंग कर रहे थे. तभी एक युवक की पिस्टल में गोली फंस गई. जब उसने निकालने का प्रयास किया तो फायर हो गया. गोली सीधे मुन्ना कुमार नामक मासूम को जा लगी. जिससे उसकी मौत हो गई. मासूम को गोली लगने के बाद भगदड़ की स्थिति हो गई.

यह भी पढ़ें :

अच्छे दिन गए, जियो, एयरटेल, वोडाफोन-आईडिया ने 50 फीसदी तक रेट बढ़ाए

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है, इसी क्रम में लोगों से पूछताछ भी की जा रही है. मासूम की मौत के बाद से ही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है. गौरतलब है कि इससे पहले समस्तीपुर में भी हर्ष फायरिंग की घटना में एक शख्स की मौत हुई थी. मृतक को उस वक्त गोली लगी थी जब वो इंजीनियर की बारात में वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा था.

यह भी पढ़ें :

दंगल गर्ल बबिता फोगाट ने पहलवान विवेक सुहाग संग रचाई शादी

Related Articles

Comments are closed.