प्रियंका गांधी का वाराणसी दौरा, CAA प्रदर्शन में गिरफ्तार छात्रों से करेंगी मुलाकात

वाराणसी (एजेंसी). कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)  के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Banaras) में हैं. प्रियंका गांधी सुबह करीब साढ़े 11 बजे वाराणसी पहुंची. वाराणसी (Varanasi)  में प्रियंका BHU के उन छात्रों और सिविल सोसाइटी के लोगों से मुलाक़ात करेंगी, जिन्हें नागरिकता कानून (CAA) को लेकर हुए प्रदर्शन में हिंसा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. क़रीब 56 लोग हिंसा के आरोप में गिरफ्तार किए गए थे, लेकिन हाल ही में ज़मानत पर इन्हें रिहा किया गया है.

यह भी पढ़ें :    

रायपुर : महापौर के पदभार ग्रहण में दिखी नाराजगी, दावेदारों ने नही किया मुख्यमंत्री का स्वागत

प्रियंका ने यहां पहुंचकर राजघाट स्थित संत रविदास मंदिर में दर्शन-पूजन किए. आज वह संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में जीते हुए पदाधिकारियों से भी मुलाकात करेंगी. सीएए के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों के समर्थन में प्रियंका गांधी कई जिलों में जा चुकी हैं. इसके साथ ही वह लगातार योगी सरकार के खिलाफ निशाना भी साध रही हैं.

यह भी पढ़ें : 

पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता गौरी लंकेश के हत्या का आरोपी झारखंड से गिरफ्तार

गौरतलब है कि सीएए के खिलाफ वाराणसी में मार्च निकाल रहे बीएचयू के छात्रों समेत दो दर्जन से ज्यादा लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. 19 दिसंबर को हुई इस गिरफ्तारी में एक दुधमुंही बच्ची के माता-पिता एकता और रवि भी थे. इसे लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कई ट्वीटों के जरिये योगी सरकार पर हमला बोला था.

यह भी पढ़ें : 

JNU में इस सेमेस्टर नहीं लिया जाएगा सर्विस चार्ज, यूटिलिटी चार्ज में भी मिली छूट

Related Articles

Comments are closed.