पीएम मोदी- अगर पाकिस्तान अभिनन्दन को नहीं लौटाता तो वो कत्ल की रात होती

पाटण (एजेंसी)। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग के लिए प्रचार थम चूका है। सभी पार्टियां अंतिम-अंतिम क्षण तक मतदाताओं को अपने पक्ष में लुभाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आखिरी दिन तीन जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने गुजरात के पाटण में बीजेपी की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बताया कि उन्होंने पाकिस्तान को चेतावनी दी थी कि अगर उसने भारतीय वायु सेना के पायलट अभिनंदन वर्धमान को नहीं लौटाया तो उसे परिणाम भुगतने होंगे।

उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान भारतीय पायलट को नहीं लौटाता तो वह “कत्ल की रात” होती। उन्होंने एनसीपी नेता शरद पवार पर निशाना साधा और कहा कि अगर पवार को नहीं पता कि उनका अगला कदम क्या होगा तो पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को कैसे पता होगा कि वह क्या करेंगे।

पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकवादी शिविर पर हवाई हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों के बीच 27 फरवरी को टकराव हुआ जिसमें भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का विमान पड़ोसी देश में जा गिरा और उन्हें पकड़ लिया गया। पाकिस्तान ने एक मार्च की रात को पायलट को रिहा कर दिया था।

इसका जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि पायलट को पकड़ने के बाद विपक्ष ने इस पर उनसे जवाब मांगना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा, ”हमने संवाददाता सम्मेलन किया और पाकिस्तान को आगाह किया अगर हमारे पायलट के साथ कुछ भी हुआ तो आप दुनियाभर में बताते रहेंगे कि मोदी ने आपके साथ यह किया।”

Related Articles