पाकिस्तान की अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बेइज्जती, UN राजनयिक मलीहा लोधी को पाकिस्तानी शख्स ने बता दिया चोर

न्यूयॉर्क (एजेंसी)। पाकिस्तान की राजनयिक मलीहा लोधी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में पाकिस्तान की अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर बेइज्जती हुई है। कश्मीर पर चौतरफा हार से हताश एक पाकिस्तानी ने संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तानी राजनयिक मलीहा लोधी को सरेआम चोर कह दिया। शख्स ने यह भी कहा कि आपको पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने का कोई हक नहीं है।

दरअसल संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी जब न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम में शिरकत कर रही थीं तो एक पाकिस्तानी नागरिक ने कश्मीर पर उनकी नाकामियों का हिसाब मांग लिया। शख्स ने कहा कि 20 साल से आप कश्मीर पर पाकिस्तानी आवाम को बेवकूफ बना रहे हो, आपने पैसों की चोरी की है, चोर हो। इस घटना का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जब मलीहा कार्यक्रम में मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रही थीं, उसी वक्त एक शख्स ने हस्तक्षेप किया और कहा कि उन्हें भी कुछ सवाल पूछने हैं। वीडियो में दिखता है कि मलीहा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के अंत में एक शख्स बेहद गुस्से में कहता है, अभी बातचीत खत्म नहीं हुई है, मेरे पास आपके लिए एक सवाल है।

शख्स को जवाब देते हुए लोधी ने कहा, ये सवाल पूछने का कोई तरीका नहीं है। कार्यक्रम में एक अन्य अधिकारी ने कहा, इस तरह सवाल पूछने पर हम आपको जवाब नहीं देने जा रहे हैं।

हालांकि, शख्स ने अपने गुस्से को जायज बताया। उसने कहा कि लोधी पाकिस्तान की अधिकारी है और पाकिस्तानी नागरिक होने के नाते उन्हें सवाल पूछने का अधिकार है।

पाकिस्तानी अधिकारी मलीहा की शख्स के साथ तीखी बहस हुई और उसके बाद वह वहां से चली गईं।

Related Articles