परिवार के 4 सदस्यों के हत्या के बाद शव कार में लेकर खुद पुलिस स्टेशन पहुंचा आरोपी

नई दिल्ली (एजेंसी)। अमेरिका में भारतीय मूल के नागरिक शंकर नागप्पा हांगुड को पुलिस ने चार हत्याओं के आरोप में गिरफ्तार किया है। अधिकारियों के अनुसार, शंकर सोमवार को पुलिस स्टेशन पहुंचा और पुलिसकर्मियों को बताया कि उसने रोजविल स्थित अपने घर पर चार लोगों को मौत के घाट उतारा है। उसने पुलिस ने को बताया कि इसमें से एक का शव उसकी कार में रखा हुआ है। पुलिस ने शंकर के इस कबूलनामे के बाद उसकी कार से एक और उसके अपार्टमेंट से एक वयस्क और दो बच्चों का शव बरामद किया है। सार्जेंट रॉबर्ट गिब्सन ने स्थानीय मीडिया को बताया कि शंकर सोमवार दोपहर करीब 12 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचा और कहा कि वह हत्या की बात कबूलना चाहता है।

सार्जेंट ने बताया कि शुरू में तो पुलिस अधिकारियों को उसकी बात पर यकीन नहीं हुआ, लेकिन जब उसकी कार से और उसके अपार्टमेंट से तलाशी के दौरान शवों के बरामदगी के बाद पुलिस को शंकर की बता पर यकीन हो गया। पुलिस के मुताबिक, शंकर ने जिन लोगों की हत्या की, वे उसके परिवार के ही सदस्य हैं।

सार्जेंट गिब्सन ने कहा कि मैंने कभी किसी को इस तरह शव के साथ पुलिस स्टेशन आते नहीं देखा है। यह हमारे लिए बिल्कुल अजीबोगरीब स्थिति थी। पुलिस की जांच में पाया गया कि शंकर ने इन हत्याओं को पिछले कुछ दिनों के भीतर ही अंजाम दिया है। पुलिस ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि सभी हत्याएं शंकर ने अकेले ही की हैं और ऐसा नहीं लगता है कि नागरिकों को उससे कोई खतरा है।

Related Articles