हरियाणा: कांग्रेस छोड़ जेजेपी में शामिल होने की आशंकाओं के बीच अशोक तंवर ने कही सिर्फ समर्थन की बात

नई दिल्ली (एजेंसी)। हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस छोड़कर हलचल मचाने वाले अशोक तंवर ने कोई भी पार्टी ज्वॉइन करने से इंकार कर दिया है। बुधवार को उनके दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी में शामिल होने की बात उठी। पत्रकारों ने सवाल पूछा तो उन्होंने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि मैं पार्टी ज्वॉइन नहीं करूंगा, बल्कि सिर्फ समर्थन करता हूं।

उचाना से जजपा उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जिस कांग्रेस को बुरे वक्त में अशोक तंवर ने अपनी मेहनत से संभाला था, आज उसी कांग्रेस में तंवर की अनदेखी हुई। जिस कांग्रेस में मेहनती व कर्मठ नेता की अनदेखी हुई, उस कांग्रेस से अब आम कार्यकर्ता क्या उम्मीद कर सकता है। दुष्यंत चौटाला ने अशोक तंवर को खुला निमंत्रण देते हुए कहा कि वे उनकी पार्टी में आएं तो उनका स्वागत है।

जजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में दुष्यंत ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर एक मेहनती तथा कर्मठ नेता हैं, लेकिन कांग्रेस ने उनकी मेहनत का सम्मान नहीं किया। जिस समय कांग्रेस बुरे वक्त में थी उस समय तंवर ही ऐसे नेता था जिन्होंने कांग्रेस को संभाला था। उनकी अनदेखी करना कांग्रेस के लिए घातक होगा।

Related Articles