निरमा के नए एड से फंसे अक्षय कुमार, पुलिस में शिकायत दर्ज, #BoycottNirma ट्रेंडिंग

नई दिल्ली (एजेंसी). बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की लेटेस्ट फिल्म ‘गुड न्यूज़’ (Good Newwz) बेशक बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाल मचा रही हो लेकिन अभिनेता के लिए नया साल एक बुरी खबर लेकर आई है. अभिनेता अक्षय कुमार एक विज्ञापन में काम करने को लेकर अब कानूनी लफड़े में फंस गए हैं.

यह भी पढ़ें :

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने एक प्रेमी जोड़ी की शादी टलने से बचाई

जिस विज्ञापन पर विवाद हुआ है वह निरमा कंपनी के डिटर्जेंट का विज्ञापन है. इस विज्ञापन में अक्की को एक मराठा योद्धा की भूमिका में देखा जा सकता है. वह योद्धा अपने दुश्मनों को हराने के बाद अपने राज्य में लौट आया है. एड में उसके खराब कपड़े देख उसकी रानी नाराज हो जाती हैं. जिसके बाद ये योद्धा और उसकी पूरी सेना खुद ही निरमा पाउडर से अपने कपड़े धोते हैं.

यह भी पढ़ें :

हरियाणा: मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के बीच विवाद गरमाया, ‘वेबसाइट से नहीं, नियमों से चलती है सरकार’ – अनिल विज

https://youtu.be/NVr93gC5_wM

यह भी पढ़ें :

यूपी : पुलिस के रवैये से परेशान बाराबंकी में रेप पीड़िता ने खुदखुशी की

विज्ञापन का विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि इस विज्ञापन में मराठा योद्धा का मज़ाक उड़ाया गया है. इस एड को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग अक्षय और निरमा कंपनी को आड़े हाथ ले रहे हैं. उनका आरोप है कि अक्षय और कंपनी ने मराठा इतिहास का मजाक बनाने की कोशिश की है. ऐसे में अक्षय को इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए. जिसके बाद मुंबई के वर्ली पुलिस स्टेशन में अक्षय कुमार और निरमा पाउडर के खिलाफ लिखित शिकायत दी गई है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर में #BoycottNirma ट्रेंडिंग चल रहा है.

यह भी पढ़ें :

दिल्ली विधानसभा चुनाव : अमित शाह ने AAP के CCTV वादों पर सवाल, सिसोदिया ने जारी की उन्हीं की फूटेज

यह भी पढ़ें :

पवन जल्लाद देगा निर्भया के दोषियों को फांसी, योगी सरकार ने दी हरी झंडी

Related Articles

Comments are closed.