केरल : 45 वर्षीय महिला ने सिंगर अनुराधा पौडवाल को बताया अपनी मां, 50 करोड़ हर्जाने की मांग

मुंबई (एजेंसी). बॉलीवुड (Bollywood) गायिका (Singer) अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. केरल की रहने वाली एक महिला करमाला मॉडेक्स ने अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा किया है. 45 वर्षीय करमाला ने केरल के तिरुवनंतपुरम की पारिवारिक अदालत में अनुराधा पर केस दायर करते हुए 50 करोड़ रुपए हर्जाने की मांग की है.

यह भी पढ़ें :

गृह मंत्रालय में बनाया गया अयोध्या डेस्क, राम मंदिर से जुड़े मामलों का करेगा निपटारा

करमाला मॉडेक्स का कहना है कि उनका जन्म साल 1974 में हुआ था. उस समय अनुराधा पौडवाल प्लेबैक गायिका के रूप में अपना करियर बनाने में व्यस्त थीं. जिसके कारण अनुराधा ने अपने करीबी मित्र पोंनाचन और अगनेस को उनकी परवरिश के लिए सौंप दिया था.

यह भी पढ़ें :

नव वर्ष : शनि का गोचर 2020, पढ़ें क्या पड़ेगा आपकी राशि पर प्रभाव

करमाला के अनुसार करीब पांच साल पहले पालक पिता पोंनाचन ने उन्हें अनुराधा पौडवाल के उनकी जैविक मां होने की सच्चाई बताई थी. करमाला ने बताया की महज चार दिन की उम्र में अनुराधा ने उन्हें पोंनाचन को सौंप दिया था. इस पूरी घटना का खुलासा उनके पिता ने मृत्यु शैया पर लेटे हुए किया था. सच्चाई पता चलने के बाद करमाला ने अनुराधा से कई बार संपर्क करने की कोशिश की थी. लेकिन अनुराधा की ओर से किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. वहीं इस मामले में 67 वर्षीय गायिका अनुराधा पौडवाल के खिलाफ उनकी कथित 45 वर्षीय बेटी ने केस भी दर्ज करवा दिया है.

यह भी पढ़ें :   

राहुल गांधी पर जमकर बरसे गृहमंत्री, ‘कानून नहीं पढ़ा तो इटालियन भाषा में अनुवाद करके भेज दूंगा’

वहीं अब करमाला ने इस मुद्दे पर कानूनी तौर पर निपटने का मन बना लिया है. तिरुवंतपुरम के फैमिली कोर्ट ने अनुराधा और उनके बच्चों को 27 जनवरी की सुनवाई के दौरान मौजूद रहने के लिए कहा गया है. करमाला के वकील के अनुसार अगर अनुराधा उनके दावे को खारिज करती हैं तो अदालत से डीएनए टेस्ट कराने की मांग की जा सकती है. करमाला के वकील का कहना है कि उन्हें उस जिंदगी से वंचित रखा गया जिसकी वो हकदार थीं.

यह भी पढ़ें :   

छग : भिलाई स्टील प्लांट में गैस रिसाव से 6 कर्मचारी झुलसे, 3 की हालत गंभीर

Related Articles