नहीं कराना चाहते हर महीने रिचार्ज तो अजमाएं Jio,Vodafone, Airtel के ये खास Yearly प्लान

नई दिल्ली(एजेंसी): (Jio, Vodafone, Airtel)हर महीने रिचार्ज कराना इतना आसान नहीं होता है. हम कई बार अपने प्लान की एक्सपायरी डेट भूल जाते हैं. हमें लगता है हमारा प्लान थोड़ा लंबा होना चाहिए था. वो लोग जो अपना फोन ज्यादातर कॉलिंग के इस्तेमाल करते हैं. जियो, वोडाफोन और एयरटेल ऐसे ग्राहकों के लिए शानदार मंथली और इयरली प्लान लेकर आई हैं.

यह भी पढ़ें :-

इंदौर में कोरोना वायरस के 42 नए मामले आए सामने, एमपी में 980 हुए कोरोना के मरीज

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए दो बहुत ही दिलचस्प प्रीपेड प्लान लेकर आई है. एक मंथली प्लान और दूसरा इयरली प्लान है. मंथली प्लान 129 रुपये का है जबकि इयरली प्लान की कीमत 1299 रुपये है. 129 वाले प्लान में कुल 2GB इंटरनेट डेटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. ये प्लान सिर्फ 28 दिन के लिए ही वैलिड रहेगा. वहीं 1299 रुपये के इयरली प्लान में कुल 24GB डेटा मिलेगा और यह 365 दिनों के लिए वैध है. आप दोनों प्लान्स को कंपेयर कर सकते हैं. वैसे तो दोनों ही एक जैसी सुविधा दे रहे हैं लेकिन इयरली प्लान कई मायनों में सस्ता है. अगर आप ये वाला रिचार्ज करते हैं, तो आपका मासिक खर्च केवल 108.25 रुपये आएगा.

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद में मेडिकल टीम पर हमलाः 17 आरोपी गिरफ्तार, जानें- CM योगी ने क्या दिया आदेश

वोडाफोन भी अपने कस्टमर्स के लिए कुछ ऐसे ही प्लान्स लेकर आई है. वोडाफोन का मंथली प्लान 129 जबकि इयरली प्लान 1499 रुपये का है. जियो की तरह वोडाफोन के मंथली प्लान के तहत 129 रुपये में कुल 2 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है. हालांकि इसकी वैलिडिटी सिर्फ 24 दिन तक ही रहेगी. वोडाफोन का इयरली प्लान 1499 रुपये का है जिसमें कुल 24GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और Zee5 और वोडाफोन प्ले ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. इस पैक की वैलिडिटी एक साल तक की है.

यह भी पढ़ें :-

रायपुर : सुपर लॉकडाउन, 72 घंटे तक घर में रहना होगा, पढ़ें क्या रहेगा खुला, क्या बंद

इस खास सेगमेंट में Jio और वोडाफोन की तुलना में एयरटेल के पास दिलचस्प प्लान्स हैं. इसमें दो मंथली पैक हैं जिनकी कीमत 149 रुपये, 179 रुपये और एक साल वाले पैक की कीमत 1498 रुपये है. ये प्लान्स शानदार कॉलिंग बेनिफिट्स देती हैं. 149 रुपये वाले पैक में कुल 2GB डेटा, 300 एसएमएस और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है. इसी तरह 179 रुपये वाले प्लान में यही सुविधा दी गई. वहीं इसके साथ भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस से 2 लाख रुपये का अतिरिक्त जीवन बीमा कवर भी मिलता है. एयरटेल के इयरली पैक की कीमत 1498 रुपये है. इसमें 24 जीबी डेटा, 3600 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग दी गई है. इस पैक की 365 दिन के लिए वैलिड रहेगा.

यह भी पढ़ें

20 अप्रैल से जारी होंगे सॉवरेन गोल्ड बॉन्ड, 6 किश्तों में आएंगे, जानें सारी तारीखें

Related Articles

Comments are closed.