आज लॉन्च हो सकता है Apple का सबसे सस्ता फोन iPhone SE 2, जानिए क्या हैं इसकी खूबियां

नई दिल्ली(एजेंसी) Apple के सस्ते फोन iPhone SE के आज लॉन्च होने की उम्मीद है. एक्सपर्ट का कहना है कि कंपनी आज अपने इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है. यह iPhone SE के बाद Apple का दूसरा कम कीमत वाला iPhone होगा.

यह भी पढ़ें :-

मुंबई : बांद्रा में अफवाह फैलाकर हजारों की भीड़ इकट्ठा कराने वाला आरोपी विनय दुबे गिरफ्तार

IPhone SE 2 या iPhone 9 की कई महीनों से चर्चा की जा रही थी. इसके फीचर्स और डिजाइन पहले ही लीक हो चुके हैं. पहले इस फोन को 31 मार्च को लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन के चलते इसकी तारीख आगे बढ़ा दी गई.

यह भी पढ़ें :-

दुनियाभर में कोरोना मरीजों की संख्या 20 लाख के पार, सिर्फ न्यूयॉर्क शहर में 10 हजार की मौत

iPhone SE 2 के A13 बायोनिक चिपसेट पर चलेगा जिसका यूज iPhone 11 सीरीज में भी किया गया था. यह 3GB रैम और 64GB और 128GB के स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है. IPhone SE 2 में 4.7 इंच का एलसीडी डिस्प्ले, सिंगल रियर और सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है.

यह भी पढ़ें :-

जानिए- आज की गाइडलाइंस के मुताबिक अब क्या-क्या राहतें मिलेगी, पढ़ें पूरी लिस्ट

लीक हुई जानकारी के मुताबिक iPhone SE 2 के डिजाइन से बहुत उम्मीद नहीं की जानी चाहिए. इसमें टच आईडी बटन के साथ iPhone 8 जैसा डिजाइन दिया जा सकता है. फिंगरप्रिंट सेंसर को टच आईडी में एम्बेड किया जाएगा. कलर वेरिएंट की बात करें तो ये फोन सिल्वर, ग्रे और गोल्ड में आ सकता है.

यह भी पढ़ें :-

ऋतिक रोशन के इस करीबी के घर में मिला COVID-19 पॉजिटिव, पूरे परिवार का हुआ कोरोना टेस्ट

iPhone SE 2 2016 में लॉन्च किए गए अपने iPhone SE की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है. बेस मॉडल के लिए इसकी शुरुआती कीमत $ 399 (30,400 रुपये) हो सकती है. ये एपल का सबसे सस्ता फोन होगा.

यह भी पढ़ें :-

आज ही के दिन सचिन तेंदुलकर ने IPL में पहली बार जड़ा था इकलौता शतक

Related Articles

Comments are closed.