दिग्गज फिल्मकार और ऋतिक रोशन के नाना जे ओम प्रकाश का लंबी बीमारी के बाद निधन

मुंबई (एजेंसी)। बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार और ऋतिक रोशन के नाना जे ओम प्रकाश का बुधवार तड़के निधन हो गया। बॉलीवुड एक्टर दीपक पराशर ने उनके निधन की खबर की जानकारी ट्विटर पर साझा की है। बता दें कि जे ओम प्रकाश की आयु 93 वर्ष थी।

दीपक पराशर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरे अंकल श्री जे ओम प्रकाश का एक घंटे पहले निधन हो गया। मैं बेहद दुखी हूं। वो भी स्वर्ग में अपने दोस्त और मेरे मामा जी मोहन कुमार के पास चले गए। ये तस्वीर मैंने कुछ महीनों पहले ली थी जब मैं उनसे मिलने गया था।”

ओम प्रकाश की बेटी पिंकी की शादी ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन से हुई। बताया जाता है कि ऋतिक अपने नाना के बेहद करीब थे। बीते दिनों उन्होंने उन्हें एक लग्जरी कार भी गिफ्ट की थी। बीते दिनों ऋतिक रोशन ने उनके जन्मदिन की कुछ खास तस्वीरें अपने इंस्टग्राम पर तस्वीरें साझा की थी।

बता दें कि जे ओम प्रकाश ने बॉलीवुड स्टार राजेश खन्ना के साथ कई सुपरहिट फिल्में दी। जिनमें साल 1974 में आई ‘आप की कसम’, 1985 में आई ‘आखिर क्यों?’ शामिल हैं। उन्होंने जितेंद्र के साथ भी कई फिल्में बनाईं जिनमें अर्पण 1983, आदमी खिलौना है 1993 शामिल हैं। जे ओम प्रकाश सिर्फ निर्देशक नहीं थे बल्कि उन्होंने कई फिल्मों का निर्माण भी किया है जिनमें आई मिलन की बेला, आया सावन झूम के शामिल हैं।

Related Articles