तेलंगाना : रात को कहा – ‘गाड़ी खराब हो गई है, डर लग रहा है’, सुबह मिली महिला डॉक्टर की जली हुई लाश

हैदराबाद (एजेंसी). हैदराबाद में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने एक बार फिर लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. हैदराबाद के बाहरी इलाके शादनगर के अंडरपास के पास एक महिला डॉक्टर की जली हुई लाश मिली. बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या की गई, फिर पहचान छिपाने के लिए लाश को जला दिया गया. महिला डॉक्टर को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर कई ग्रुप कैंपेन चला रहे हैं. पुलिस ने मामले की जांच के लिए 10 टीमें बनाई हैं.

22 साल की प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) वेटेनरी डॉक्टर हैं, वो बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय अपनी ड्यूटी पर निकली थीं. उन्होंने अपनी स्कूटी टोल प्लाजा के पास पार्क की थी, जब वह रात को घर वापस आ रहीं थी तो उन्होंने देखा कि उनकी स्कूटी पंक्चर है. स्कूटी को पंक्चर देख उन्होंने तुरंत अपनी बहन को फोन किया. रात का समय होने के कारण प्रीति ने बहन को बताया, ‘गाड़ी खराब हो गई है, मुझे यहां डर लग रहा है. आस-पास सिर्फ ट्रक ही दिख रहें हैं.’ इस बात पर उनकी बहन ने स्कूटी वहीं छोड़ कैब से घर आने के लिए कहा.

प्रीति ने कॉल बैक करने का बोलकर फोन काट दिया था. जब वह घर नहीं पहुंची, तब घरवालों ने उन्हें कॉल किया, तो फोन बंद आ रहा था. इस पर वो लोग खुद टोल प्लाजा तलाश के लिए निकल गए. टोल प्लाजा पहुंचने पर वहां उन्हें कोई नहीं मिला. इसके बाद परिजनों ने रात 11 बजे पुलिस के पास शिकायत दर्ज की. गुरुवार को पुलिस को प्रीति की बॉडी मिली.

पुलिस को प्रीति की बॉडी शादनगर शहर के पास चटनपल्ली पुल के पास जली हुई मिली, उन्हें संदेह है कि रेप के बाद हत्या की गई है. टोल प्लाजा के पास से पुलिस ने शराब की बोतल, कपड़े और जूते बरामद किया हैं. साइबराबाद पुलिस ने दो ट्रक ड्राइवरों को हिरासत में ले लिया है. पास ही एक रिपेयरिंग की दुकान वाले ने पुलिस को बताया कि रात 9:30 से 10 के बीच एक व्यक्ति स्कूटी ठीक कराने लेकर आया था.

साइबराबाद के पुलिस आयुक्त वीसी सज्जन ने कहा कि पुलिस की एक टीम टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर रही है. पुलिस को संदेह है कि पीड़ित को फंसाने के लिए अपराधियों द्वारा वाहन को जानबूझकर पंचर किया गया था.

Related Articles