डॉ. रमन ने सरकार बचाने गहरे षडय़ंत्र रचे : भूपेश बघेल

रायपुर । प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अपनी सरकार बचाने के लिए गहरे षड्यंत्र रचे. हमारे कार्यकर्ताओं पर पिछले 5 सालो में अनेक आरोप लगे है लेकिन वे लगातार मेहनत करते रहे. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने आज पत्रकारों को संबोधित करते हुए यह आरोप लगाये.

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के कार्यालय राजिव भवन में बघेल मुख्यमंत्री और भजपा पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि  चुनाव खतम हो गया है और चुनाव की गर्मी खत्म होती नजर आ रही है। पिछले 5 सालो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बहुत मेहनत की है। इन 5 सालो में हमारे कार्यकर्ताओ पर बहुत से आरोप लगाये गए फिर भी हम लगे रहे चुनाव में । भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री डॉ.रमन सरकार और उनके अधिकारियों पर ब्लैकमेलिंग का आरोप भी लगाया। मीडिया पर लगातार स्टिंग उजागर हुए, उनसे सरकार की कलई खुल गई है। डॉ. रमन ने अपनी सरकार बचाने के लिए गहरे षडय़ंत्र रचे। स्टिंग आपरेशन में जनसम्पर्क आयुक्त, मुख्यमंत्री के ओएसडी अरुण बिसेन, सचिव अमन सिंह भी शामिल है। कांग्रेस के नेताओं को आपस में लड़वाने की कोशिश की गई, विधायक खरीदी तक की बातचीत भी जनसम्पर्क विभाग का अधिकारी करता था। मुख्यमंत्री ने भाजपा के नेताओं, मंत्रियों को भी नहीं छोड़ा, विपक्ष के नेताओं और पत्रकारों किसी को नही बख्शा। मुख्यमंत्री को इस काम से एक और कम्पनी सहयोग करती रही है। इस मामले में कंसोल इंण्डिया की भूमिका की भी जांच की मांग भूपेश बघेल ने की है।

उन्होंने कहा कि बीबीसी फोर सीएम करके एक ग्रुप बनाया गया है जिसका मतलब भूपेश बघेल सीएम। जिसकी शिकायत किरणमयी नायक ने साइबर सेल में की थी। चुनाव के 1 दिन पहले इस ग्रुप में गलत अफावह फैलाई जा रही थी कि जिसकी 2 एकड़ से ज्यादा जमीन है उसका कर्ज माफ नहीं किया जाएगा। जब की राहुल गांधी ने खुद कहा था कि पूरा कर्ज माफ बिजली बिल हाफ किया जाएगा।

साथ ही रायपुर ग्रामीण विधायक प्रत्याशी सत्यनारायण शर्मा ने कहा इतनी अधिक मात्रा में चुनाव में शराब पकड़ी गई, जब शराब सरकार की है तो इतनी मात्रा में शराब कहा से आई है। इस पर कार्यवाही क्यों नहीं हो रही है और इसके लिए आबकारी विभाग के समुंदर सिंग से क्यों पूछताछ नहीं की जा रही है। 13 करोड़ रुपए जब्त हुए, ये किसका पैसा है, इस में किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं हुई। (एजेंसी)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *