डिलीवरी के एक हफ्ते बाद ही वापस शेप में आई ये एक्ट्रेस, Photo शेयर कर सबको किया हैरान

नई दिल्ली(एजेंसी): एंटरटेनमेंट जगत में किसी भी एक्ट्रेस के लिए खुद को फिट रखना एक बड़ा चैलेंज होता है. और बात जब प्रेग्नेंसी और डिलीवरी की हो तो उनके लिए वापस शेप में आना उससे भी बड़ा चैलेंज बन जाता है. अब छोटे पर्दे की एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने कुछ ऐसा कर दिखाया है कि सब हैरान रह गए हैं. स्मृति खन्ना ने इसी साल 15 अप्रैल को बच्चे को जन्म दिया था. अब एक हफ्ते के बाद उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है.

यह भी पढ़ें:

RBI ने टॉप 50 विलफुल डिफॉल्टर्स का 68,607 करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया, मेहुल चोकसी का नाम भी शामिल-RTI

कुछ ही दिनों में उन्होंने अपनी बॉडी में जो गजब का ट्रांसफॉरमेशन किया है उसे देखकर सभी हैरान रह गए हैं. स्मृति ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरों के एक कोलाज को शेयर किया है. इस कोलाज में एक तस्वीर डिलीवरी से पहले की है और बाद की. इसमें मां बनने के बाद स्मृति की फिट बॉडी को देखकर लोग सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

अब CRISIL ने भी घटाया भारत की विकास दर का अनुमान, 1.8 फीसदी रहने की संभावना जताई

अपने इस पोस्ट के साथ वह लिखती हैं, “मानव शरीर क्या कुछ कर सकता है यह जानकर मैं हैरान हूं! पहली तस्वीर बच्ची के जन्म के एक हफ्ते पहले ली गई है, दूसरी जन्म देने के एक हफ्ते बाद की है. मेरे इनबॉक्स में मां बनने वाली और हाल ही में मां बनीं महिलाओं की तरफ से सवालों की बाढ़ आ गई है. मैं जल्द ही एक वीडियो बनाकर इन सभी सवालों के जवाब देने की कोशिश करूंगी. मेरी नन्ही सी बच्ची के लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए आपका धन्यवाद.”

यह भी पढ़ें:

कोरोना वायरस से मरने वालों की बढ़ती तादाद के चलते मस्जिद ने दिया मुर्दाघर के लिए स्थान

उनकी इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “डिलीवरी के बाद महज दस दिनों में इतना खूबसूरत फिगर पाना लगभग नामुमकिन है, लेकिन आपने पूरी दुनिया के सामने एक महिला की शक्ति का प्रदर्शन किया है. आपको सलाम.” स्मृति और उनके पति गौतम गुप्ता अपनी शादी के तीन साल बाद 15 अप्रैल को माता-पिता बने. दोनों की मुलाकात टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ के सेट पर हुई थी.

यह भी पढ़ें:

अमेरिका में कोरोना मरीजों की संख्या 10 लाख के पार, चौबीस घंटे में 1200 से ज्यादा की मौत

Related Articles

Comments are closed.