अभिषेक बच्चन ने एक स्कैच के लिए डोनेट किए 1 लाख रुपए, फराह खान ने ऐसे किया धन्यवाद

नई दिल्ली(एजेंसी): कोरोना वायरस के चलते फैली महामारी के बीच जहां कई लोग इस समय बेहाल हैं. वहीं लॉकडाउन की वजह से जानवरों को भी भुखमरी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में कई सेलेब्स अब इन बेसहारा जानवरों की मदद के लिए  आगे आए हैं. जिनमें फिल्मकार फराह खान भी शामिल हैं और वो अपने बच्चों के साथ मिलकर फंड इकट्ठा कर रही हैं.

फराह खान की इस मुहिम में एक्ट्रेस तब्बू और फिल्मकार जोया अख्तर ने अपना सहयोग दिया था. अब इन दोनों के बाद अभिषेक बच्चन ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है. अभिषेक बच्चन ने कोविड-19 महामारी की इस घड़ी में सड़कों पर रहने वाले पालतू पशुओं की देखभाल करने के मद्देनजर फराह खान की बेटी की एक नेक पहल में अपना योगदान दिया है.

अभिषेक ने इस काम के लिए एक लाख रुपये की राशि का सहयोग प्रदान किया है, जिसके लिए फराह ने उन्हें धन्यवाद कहा है. फराह की बेटी इनाया (12 साल) ने बिक्री के लिए पालतू जानवरों की कुछ तस्वीरों को अपने हाथों से बनाकर इस पहल की शुरूआत की थी. इससे मिलने वाली राशि का उपयोग इन बेजुबानों के खाने-पीने के लिए किया जाना है.

फराह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “एक स्कैच के लिए कौन एक लाख रुपये देता है? बच्चन..चैरिटी के लिए इनाया का यह प्रयास इससे झटपट दोगुना हो गया है! बड़े दिल वाले इस शख्स को मेरा धन्यवाद… एक बड़ा सा हग जल्दी ही तुम्हारे पास आने वाला है, मुझे पता है जो तुम्हें पसंद नहीं आएगा.”

अपने इस पोस्ट के साथ फराह ने अभिषेक के साथ वाली अपनी एक तस्वीर भी साझा की हैं, जिसमें वह उन्हें गले लगाती नजर आ रही हैं.

Related Articles