जियो के मुकाबले एयरटेल ने भी पेश किये सस्ते प्लान

मुंबई (एजेंसी). जियो (Jio) के मुकाबले एयरटेल (Airtel) ने पहले से ही अपने सभी प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी है लेकिन Airtel ने एक और बड़ा दांव खेला है। एयरटेल ने तीन नए और सस्ते प्री-पेड प्लान (Airtel Prepaid Recharge Plan) पेश किए हैं जिनमें ग्राहकों को इंश्योरेंस के साथ फ्री कॉलिंग और डाटा का फायदा मिल रहा है। आइए जानते हैं।

यह भी पढ़ें :

होली 2020 विशेष : जाने रंगो से अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में

एयरटेल ने तीन नए प्री-पेड प्लान पेश किए हैं जिनमें 179 रुपये, 279 रुपये और 349 रुपये के प्लान शामिल हैं। इनमें से पहले दो प्लान चार लाख रुपये के लाइफ इंश्योरेंस के साथ आते हैं, वहीं तीसरे प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो की मेंबरशिप मिल रही है।

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ : भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

सबसे पहले 179 रुपये वाले प्लान की बात करें तो एयरटेल के इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ कुल 2 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान में 300 मैसेज भेजेन और दो लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस मिलेगा।

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ IT रेड, कहीं जांच जारी, कहीं समाप्त, चौरसिया का ठिकाना सील

एयरटेल के 349 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों तक रोज 2 जीबी डाटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है। इस प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। साथ ही रोज 100 मैसेज भी भेज सकेंगे।

यह भी पढ़ें :

सोमवार से लग रहा होलाष्टक, 9 मार्च तक नहीं होंगे शुभ कार्य

Related Articles