आ गया Jio का एक और सस्ता रिचार्ज, पढ़ें क्या हैं इसमें खास आपके लिए

जिओ (Jio) लगातार लांच कर रहा ग्राहकों के लिए सस्ते रिचार्ज

मुंबई (एजेंसी). जिओ रिचार्ज प्लान (Jio Recharge plans) : यदि आपके पास भी जियो का सिम कार्ड है और आप किसी ऐसे प्लान की तलाश में हैं जिसकी कीमत कम हो और वैधता अधिक तो यह खबर आपके लिए है। जियो के पास एक 129 रुपये का प्री-पेड प्लान है। यह प्लान स्मार्टफोन यूजर्स के लिए है।

यह भी पढ़ें :

क्या चलन से बाहर होंगे 2 हजार के नोट ? ATM से निकल रहे केवल 500 के नोट

जियो के 129 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है लेकिन जियो से दूसरे नेटवर्क पर 1,000 मिनट्स की कॉलिंग मिल रही है। इस प्लान में कुल 300 एसएमएस की भी सुविधा है।

यह भी पढ़ें :

क्या हैं BS6 और BS4, क्या पड़ेगा आप पर असर, पढ़ें पूरी जानकारी

इस प्लान में जियो के सभी एप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा जिनमें जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसे एप्स शामिल हैं। इस प्लान में कुल 2 जीबी डाटा मिलता है। ऐसे में यह प्लान कॉलिंग करने वालों के लिए परफेक्ट है, लेकिन डाटा यूजर्स के लिए यह प्लान नहीं है।

यह भी देखें :

दिशा पाटनी का ये बोल्ड लुक गाना सोशल मीडिया में अभी से मचा रहा धूम, देखें विडियो

अब सवाल यह है कि जियो का यह प्लान कहां मिलेगा तो जियो का प्री-पेड प्लान माय जियो एप और जियो की वेबसाइट में AFFORDABLE PACKS सेक्शन में दिखेगा जहां से आप इसे रिचार्ज करा सकते हैं। जियो का यह सबसे सस्ता 28 दिनों वाला प्लान है।

यह भी पढ़ें :

होली 2020 विशेष : जाने रंगो से अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में

बता दें कि जियो के AFFORDABLE PACKS सेक्शन में ही 1299 रुपये का प्लान है जिसकी वैधता जियो ने ्अब कम कर दी है। पहले इस प्लान की वैधता 365 दिनों की थी लेकिन अब 336 दिनों की वैधता रह गई है। इस प्लान में 24 जीबी डाटा मिलता है।

यह भी पढ़ें :

फाल्गुन हैं चंद्रमा की आराधना के लिए क्यों विशेष, करें पूजन होंगे रोग दूर, पढ़ें पूरी जानकारी

Related Articles