छत्तीसगढ़ में गोबर पर राजनीति गरमाई, रुचिर के बाद अब विनोद ने अजय के साथ संघ को लिया आड़े हाथ   

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में गोबर पर राजनीति गरमा गई हैं. भूपेश बघेल सरकार ने जैसे ही गोबर खरीदने की योजना की घोषणा की विपक्ष के नेता तंज कसने से बाज नहीं आये. भाजपा के नेता और विवादित टिप्पणी करने के लिए प्रख्यात पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने तो राज्य के प्रतिक चिन्ह को लेकर ही ट्विट कर दिया. उनके इस ट्विट पर कांग्रेस के साथ आम लोगों ने भी उन्हें सोशल मीडिया में आड़े हाथो लिया.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में सबसे कम रेट में बिक रहा पेट्रोल और डीजल

मुख्यमंत्री के सलाहकारों ने भी अजय के इस ट्विट का तीखा जवाब दिया. पहले रुचिर गर्ग और फिर विनोद वर्मा ने भी अजय के साथ-साथ संघ और सावरकर को भी इस मामले में शामिल कर दिया.

विनोद वर्मा ने चंद्राकर के  ट्विट का तीखा जवाब देते हुए अपने ट्विट में कहा कि आपकी संघशिक्षा-दीक्षा एक दम दुरुस्त हैं. वो विनायक सावरकर जिन्हें आप ‘वीर’ कहतें हैं वो भी गौमाता और गोबर के बारे में ऐसी ही अपमानजनक बात कहते थे. छत्तीसगढ़ की जनता देख-सुन रही है.

यह भी पढ़ें :

कोरोना वायरस :देश में संक्रमितों की संख्या पांच लाख के पार, एक दिन में आए रिकॉर्ड 18552 नए मामले

यह भी पढ़ें :

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी, पत्नी आलिया को भेजा मानहानि का नोटिस

उल्लेखनीय हैं कि अजय चंद्राकर भाजपा शासनकाल में प्रभावशाली मंत्री रहें हैं. मगर अपनी फिसलती जबान और कार्यों को लेकर हमेशा चर्चा में रहें हैं. देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की श्रद्धांजलि सभा मे जोरदार ठहाके लगाके राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में आये थे.

यह भी पढ़ें :

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों पर राहुल गांधी बोले- सरकार के पास नहीं कोई योजना, पीएम ने किया आत्मसमर्पण

 

Related Articles