छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस : आज एक दिन में मिले 68 नए मरीज

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से मुंगेली सर्वाधिक संक्रमित जिला, अब तक 70 मामले

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के मरीजों की संख्या में आज फिर एक बार रिकार्ड वृद्धि हुई हैं. मंगलवार को अब तक 68 नये मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. प्रदेश में एक दिन में ये सर्वाधिक केस सामने आये है. स्वास्थ्य विभाग छत्तीसगढ़ ने इस बात की पुष्टि की हैं.   

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस : इस कन्टेन्मेंट जोन में दी गई दुकाने खोलने की अनुमति

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर तक 14 नए मामले सामने आये थे. शाम को ये संख्या 68 हो गई. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अब तक मुंगेली में 27, बेमेतरा में 13, बालोद 6, कांकेर 4, राजनांदगांव 12, बिलासपुर 2 और जशपुर 2, और बलरामपुर और सूरजपुर में 1-1 शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :

राजधानी के इस इलाके को भी कलेक्टर ने घोषित किया कंटेंटमेंट जोन

अभी अभी मिले 50मरीजों की भर्ती प्रक्रिया जारी हैं. वहीं 7 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें छुट्टी दी जा चुकी हैं. इसमें एम्स रायपुर से बालोद के 5 ब्लौदाबाजार का 1 और कोविड अस्पताल बिलासपुर से कोरबा जिले का एक मरीज शामिल हिं.

यह भी पढ़ें :

कोरोना काल में भी नहीं टूटी भक्त की आस्था, लॉकडाउन में बांके बिहारी मंदिर को दिया 2 करोड़ 30 लाख रुपये का दान

उल्लेखनीय है की स्वास्थ्य विभाग के आकंड़ों के अनुसार अब प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 281 हो चुकी हैं. वहीं कुल मरीजों की संख्या 360 हो गई हैं. जिसमे 72 लोग अब तक पूरी तरह ठीक हो चुके हैं. वहीं मुंगेली प्रदेश का सर्वाधिक प्रभावित जिला हो चूका हैं यहां अब तक 70 कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं.   

यह भी पढ़ें :

Birthday पर फराह खान ने 8 साल छोटे पति को बेहद दिलचस्प अंदाज में किया विश, बताया कैसे पति है शिरीष

 

 

 

Related Articles