छत्तीसगढ़ के इन जिलों में 24 से 48 घंटो में हो सकती हैं भारी बारिश, येलो अलर्ट जारी

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ के कुछ जिलों में आगामी 24 से 48 घंटो में भारी से अति भारी वर्षा होने गरज चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने की संभावना हैं. रायपुर में मौसम विभाग ने इसके लिए येलो अलर्ट जारी किया हैं. छत्तीसगढ़ के मौसम विभाग ने प्रदेश के राहत आयुक्त को इस आशय की जानकारी प्रेषित की हैं.

यह भी पढ़ें :

फिर नए रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचे सोने के दाम, जानें आज कितना महंगा हुआ सोना खरीदना

छत्तीसगढ़ मौसम विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश के लगभग 15 जिलों में आगामी 24 घंटे के दौरान भारी बारिश होने की संभावना हैं. वहीं प्रदेश के 6 जिलों में आगामी 48 घंटों में भारी से अति भारी बारिश होने की संभावना हैं. इसके लिए येलो अलर्ट जारी किया गया हैं.

यह भी पढ़ें :

एक घंटा देश को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री, जानिए- क्या है अयोध्या में PM मोदी का पूरा कार्यक्रम

छत्तीसगढ़ के जिन जिलों में एक दो स्थानों पर आगामी 24 घंटों में गरज चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने और भारी बारिश की संभावना हैं उनमे रायगढ़, बलौदाबाजार, कोरबा, मुंगेली, बिलासपुर, महासमुंद, धमतरी, गरियाबंद, बालोद, बस्तर, कोंडागांव, नारायणपुर, बीजापुर, सुकमा, दंतेवाडा शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :

बंदिश बेंडिट्स : बॉलीवुड के म्यूजिकल तमाशों से बिल्कुल अलग है यह वेब सीरीज

प्रदेश के जिन जिलों में कुछ स्थानों पर आगामी 48 घंटों में गरज चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने और भारी बारिश की संभावना हैं उनमे सरगुजा, जशपुर, बलरामपुर, सूरजपुर कोरिया और बिलासपुर शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ ने भी मारी UPSC में बाजी, जाने किसे मिला कौन सा स्थान

Related Articles