घर की सफाई करते करीना कपूर खान का वीडियो वायरल, बेबो बोलीं- आप भी ये करना ना भूलें

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री करीना कपूर खान (Karina Kapoor Khan) लॉकडाउन के दौरान इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव हैं. वो इसी प्लेटफॉर्म के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने इस महामारी से लड़ने के लिए अपनाई जाने वाली अच्छी आदतों का महत्वपूर्ण संदेश शेयर किया है. करीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें :-

सैमसंग ग्लैक्सी ने मार्केट में उतारे 3 नए फोन, S20, S20+ और S20Ultra

करीना कपूर खान का कहना है कि यदि स्वस्थ भोजन करना और सफाई करना आवश्यक है, तो घरों को कीटाणुरहित करना भी जरूरी है. अपने फैन क्लब द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, वह एक मेज को कपड़े से पोंछते हुए और एक महत्वपूर्ण संदेश साझा करते हुए दिखाई दे रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B_EqinRFV7q/

यह भी पढ़ें :-

धोनी को गेंदबाजी करना बेहद मुश्किल, जहां गेंद डालोगे वहीं छक्के मार देंगे: एंडरसन

शेयर किए गए क्लिप में उन्होंने कहा, “हम सभी स्वस्थ और रसोई की सफाई के महत्व को जानते हैं. आप किसी भी कीटाणुनाशक का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन कृपया किसी भी सतह को कीटाणुरहित करना न भूलें, जिसके आप बार-बार संपर्क में आते हैं. जैसे कि टेबलटॉप और रसोई के स्लैब आदि. विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी यह सलाह दी है कि आप घर में रोजाना इस्तेमाल होने वाली चीजों को कीटाणुरहित करें.”

इसके पहले करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्ल गैंग की एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर साझा की थी, जिसमें करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा शामिल थे.

यह भी पढ़ें :-

आज का राशिफल : मिथुन राशी के जातकों का पुरे दिन प्रसन्न रहेगा मन

Related Articles

Comments are closed.