जब सलमान खान से सवाल पूछने आईं ‘ऐश्वर्या’, आंखों में देख भी नहीं पा रहे थे सुपरस्टार

नई दिल्ली(एजेंसी) :सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की लव लाइफ से तो सभी वाकिफ हैं. सोशल मीडिया पर एक बेहद दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद साफ है कि अब एक दूसरे का नाम सुनना भी सलमान और ऐश्वर्या के लिए ऊप्स मूमेंट से कम नहीं होता.जिस वायरल वीडियो की हम बात कर रहे हैं वो सलमान खान की फिल्म के प्रमोशमल इवेंट का हैं और वीडियो में ऐश्वर्या अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं बल्कि एक पत्रकार ऐश्वर्या है जो इस इवेंट में सलमान खान से फिल्म से जुड़ा सवाल पूछना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें :-

धोनी को गेंदबाजी करना बेहद मुश्किल, जहां गेंद डालोगे वहीं छक्के मार देंगे: एंडरसन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही ये महिला पत्रकार अपना नाम बताती है तो सलमान खान के चेहरे के भाव काफी बदल जाते हैं. और वो कुछ अजीब रिएक्ट करते दिखाई देते हैं. इतना ही नहीं पहले तो सलमान खान इधर-उधर देखकर इसे टालने की कोशिश करते हैं लेकिन इसपर महिला पत्रकार उनसे अपनी तरफ देखने की गुजारिश करती है जिसपर सलमान खान आई कॉन्ट्रेक्ट करने से कतराते दिखाई देते हैं.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस : देश में 14 हजार के पार पहुंची संक्रमित मरीजों की संख्या, अब तक 480 लोगों की मौत

हालांकि वो बाद में उनका सवाल लेते हैं. सोशल मीडिया पर दबंग खान का ये शर्मीला अंदाज उनके फैंस को काफी भा रहा है और उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों कोरोना वायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में है. माना जा रहा है कि कोरोना वायरस के कारण शूटिंग रुक है जिसकी वहज से सलमान खान की ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘राधे’ की रिलीज पर बुरा असर पड़ सकता है और रिलीज टल सकती है.

यह भी पढ़ें :-

भारत-अमेरिका की मिसाइल डील पर बौखलाया पाकिस्तान, कहा- इलाके में अस्थिरता पैदा होगी

Related Articles

Comments are closed.