सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिंकअप पर बोलीं रिया चक्रवर्ती, ‘वो मेरे बहुत प्यारे दोस्त हैं’

नई दिल्ली(एजेंसी): पिछले काफी समय से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशन की खबरें सामने आ रही हैं. लेकिन ये दोनों ही स्टार्स अपने रिलेशन को लेकर बात नहीं करना चाहते. रिया चक्रवर्ती का कहना है कि उन्हें अपने निजी जीवन में किसी की घुसपैठ पसंद नहीं. सुशांत संग रिलेशन की खबरों पर रिया सिर्फ यही कहती नजर आती हैं कि सुशांत एक ‘प्रिय मित्र’ हैं. इससे ज्यादा वो इस बारे में कुछ भी बोलती नजर नहीं आती.हाल ही में जब उनसे ये पूछा गया कि वो अपने कथित अफेयर के बारे में सुर्खियों में रहने से उनका ध्यान काम से हटा है? तो रिया ने बताया, “सुशांत एक प्यारे दोस्त हैं. मैं उन्हें कई सालों से जानती हूं. इस पर और कोई टिप्पणी नहीं.”

उन्होंने कहा, “योग, ध्यान, खाना पकाने के साथ-साथ एक आयुर्वेद कोर्स से नई चीजों और स्वास्थ्य के बारे में बहुत कुछ सीखा है.” काम को लेकर बात करें तो वह सोनम नायर की शार्ट फिल्म ‘बूमबूम’ में दिखाई दीं हैं. इसका प्रीमियर जी फाइव पर 15 अप्रैल को उनके ऑनलाइन छोटे फिल्म समारोह के हिस्से के रूप में हुआ.

फिल्म के बारे में बात करते हुए, उसने कहा, “मुझे पूरी रात एक ही जगह पर शूटिंग करने में बहुत मजा आया! क्रू बहुत मजेदार था. सोनम में मजाक करने का कमाल का स्किल है. उसने हमें खुश रखा.”

Related Articles