सीएम पद के लिए समझौता, भगवा छोड़ कांग्रेस के रंग में शिवसेना : नितिन गडकरी

मुंबई (एजेंसी). महाराष्ट् (Maharashtra)र में शिवसेना (Shivsena)-कांग्रेस (Congress)-एनसीपी (NCP) की सरकार बनने के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर करारा हमला बोला है. नितिन गडकरी ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री बनने के लिए अपनी विचारधारा से समझौता किया है. कांग्रेस-एनसपी और शिवसेना गठबंधन पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि तीनों दलों ने सिर्फ और सिर्फ सत्ता के लिए राज्य में गठबंधन कर सरकार बनाई.

यह भी पढ़ें :

CAA के खिलाफ जमात-ए-इस्लामी के साथ शिवसेना, कार्यक्रम में शामिल होंगे संजय राउत

नितिन गडकरी ने नागपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, “शिवसेना अब केवल भगवा रंग में होने का दिखावा करती है. वह हकीकत में कांग्रेस के रंग में पूरी तरह से रंग चुकी है.”

यह भी पढ़ें :

नव वर्ष : शनि का गोचर 2020, पढ़ें क्या पड़ेगा आपकी राशि पर प्रभाव

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने आगे कहा, “उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री बनने के लिए विचारधारा से समझौता किया है. तीनों दलों ने सिर्फ और सिर्फ सत्ता के लिए राज्य में गठबंधन कर सरकार बनाई.”

बता दें कि विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी लेकिन पूर्ण बहुमत नहीं मिला. जिसके बाद शिवसेना ने बीजेपी को समर्थन देने के लिए उप-मुख्यमंत्री पद की मांग कर दी. जिसके बाद दोनों दलों के बीच दूरियां बढ़ गई.

यह भी पढ़ें :

बांग्लादेश बॉर्डर गार्ड ने माना NRC के बाद 445 बांग्लादेशी नागरिक वापस लौटे

Related Articles

Comments are closed.