कंगना रनौत की बहन ने किया खुलासा- ऐसे कपड़े पहनने पर कंगना को डांटते थे पापा लेकिन

नई दिल्ली(एजेंसी): कोरोना वायरस के कारण सभी बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों अपने घरों में सेल्फ आइसोलेशन में हैं और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इसके साथ ही सेलेब्स सोशल मीडिया पर भी अपने बचपन की एक से एक क्यूट थ्रो बैक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. अब कंगना रनौत के स्कूल के दिनों को तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तारीफें बटोर रही है.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस : पीपीई और N95 मास्क उत्पादन के मामले में भारत विश्व में दुसरे नंबर पर

तस्वीर में कंगना रनौत (Kangna Ranaut) लाल साड़ी पहने ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए कंगना की बहन रंगोली ने बताया है कि ये तस्वीर तब की है जब कंगना ने प्ले में माता सीता का किरदार निभाया था. कंगना की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खूब शेयर भी कर रहे हैं.रंगोली ने कंगना का फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘रामायण ऑन-एयर आ चुका है, तो पेश है स्कूल के रामायण प्ले से कंगना की एक तस्वीर. मेकअप, कॉस्टयूम, डायरेक्शन कंगना का था. वो बस 13 साल की थीं और उन्हें इस तरह तैयार होने के लिए पापा से बहुत डांट पड़ती थी, लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ता था.

यह भी पढ़ें :-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल सुबह 10 बजे करेंगे देश की जनता को संबोधित

’इसके अलावा रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर पर बहन कंगना रनौत की एक और फोटो शेयर की है. एक तस्वीर में कंगना अपने भाई अक्षत के साथ दिखाई दे रही हैं. रंगोली ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘बचपन से ही ये दो बदमाश लगभग शरारती थे और जुड़वाँ बच्चों की तरह न अलग रहने वाले. लोग सोचते हैं कि कंगना और मैं करीब हूं, लेकिन सच्चाई यह है कि जन्म के बाद से कंगना का हमारे भाई अक्षत के साथ बहुत मजबूत रिश्ता हैवर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना फिल्म ‘पंगा’ में दिखाई दी थीं. इसके साथ ही वो बहुत जल्द जयललिता की आने वाली बायोपिक ‘थलाइवी’ में लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं.

यह भी पढ़ें :-

जलियांवाला बाग की 100वीं बरसी : जानिए- 13 अप्रैल, 1919 को अमृतसर में क्या हुआ था?

Related Articles