कोरोना वायरस : मास्क की उपयोगिता पर मुंबई पुलिस की शानदार कोशिश, शेयर किया ये सीन

नई दिल्ली(एजेंसी): कोरोना वायरस (Covid-19 In India) से फैली महामारी के बचाव के लिए लॉकडाउन का पालन कराने में सरकारी एजेंसियां जुटी हुई हैं. लोगों को जागरुक करने के साथ उन्हें कई तरह के संदेश देकर उपाय के फायदे बता रही हैं. फिलहाल जागरुकता और संदेश फैलाने में मुंबई पुलिस का कोई तोड़ नहीं है. सोशल मीडिया का सहारा लेकर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) रचनात्मक तरीके से अपनी बात लोगों तक पहुंचा रही है. उसने जब ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया तो लोग उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके.

यह भी पढ़ें :-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल सुबह 10 बजे करेंगे देश की जनता को संबोधित

मुंबई पुलिस ने मास्क की उपयोगिता बताने के लिए ट्वीटर पर शाहरुख खान की फिल्म का एक वीडियो साझा किया है. उसने कैप्शन ‘मास्क है ना’ देते हुए लिखा, “ये क्लास सबक सीखने को उभार रहा है.”सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस का ट्वीट सामने आने के बाद यूजर्स उसकी रचनात्मक पहल की सराहना करने लगे. एक ट्वीटर यूजर ने पुलिस को जागरुकता फैलाने के लिए धन्यवाद दिया है.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस का बहादुरी से मुकाबला कर रही इंदौर की तीन महीने की बच्ची

किसी ने वक्त से पहले मास्क के इस्तेमाल पर जागरुकता के बारे में शाहरुख खान की सोच को सराहा है. वहीं किसी ने शायरी के जरिए अपनी भावना को व्यक्त किया है. भारत में कोरोना वायरस के मरीज सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में हैं. यहां संक्रमित मरीजों की संख्या 1985 है जबकि मरनेवालों की तादाद 149 है. इसके लिए मुंबई पुलिस लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से भी जागरुक करने के काम में लगी हुई है.

यह भी पढ़ें :-

दुनियाभर में अबतक एक लाख 14 हजार की मौत, जानें अमेरिका-इटली समेत बाकी देशों का आंकड़ा

Related Articles