एयरटेल का खास ऑफर,रिचार्ज के साथ मिलेगा Disney+Hotstar VIP का एक साल का सब्सक्रिप्शन मुफ्त

नई दिल्ली(एजेंसी). एयरटेल (Airtel) : टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए अक्सर लुभावने ऑफर देती रही है. कभी रिचार्ज पर एक्स्ट्रा टॉकटाइम, तो कभी कम कीमत पर ज्यादा डेटा. ये सब कई सालों से चलता आ रहा है. अब पिछले कुछ वक्त में कंपनियों ने बदलती जरूरतों के हिसाब से अपने ऑफर्स में भी बदलाव किया है. यही कारण है कि ये कंपनियां अब ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दे रही हैं. अभी तक ज्यादातर कंपनियां अपने पोस्टपेड ग्राहकों को कुछ खास मासिक प्लान के साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो या जी5 जैसे ओटीटी सब्सक्रिप्शन दे रही थी, लेकिन एयरटेल (Airtel) ने इसमें एक बदलाव किया है. कंपनी अब ये सुविधा अपने प्रीपेड ग्राहकों तक भी पहुंचा रही है.

यह भी पढ़ें:

UPI का करते हैं इस्तेमाल, तो फ्रॉड करने वालों के इन तरीकों से रहें सावधान

एयरटेल (Airtel) सुनील भारती मित्तल की अगुवाई वाली कंपनी भारती एयरटेल ने अपने 400 रुपये से ऊपर के 5 प्रीपेड रिचार्ज विकल्पों के साथ एक साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार VIP का सब्सक्रिप्शन ग्राहकों के लिए पेश किया है. कंपनी ने 448, 499, 599 और 2,698 रुपये के रिचार्ज पर ये सुविधा दी है.

यह भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जन्मदिन कल, वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग से लेंगे बधाई, जाने कब

एयरटेल (Airtel) ने सबसे पहले अप्रैल में ये ऑफर लॉन्च किया था. तब कंपनी ने 401 रुपये के रिचार्ज पर डिज्नी+हॉटस्टार VIP का एक्सेस देना शुरू किया था. VIP सब्स्क्रिप्शन डिज्नी+हॉटस्टार के 2 पेड प्लान में से छोटा वाला यानी कम कीमत वाला प्लान है. इसके तहत प्लेटफॉर्म पर कुछ खास नए शो और फिल्मों के साथ-साथ सभी तरह के खेलों की लाइव स्ट्रीमिंग की सुविधा मिलती है. आम तौर पर यह 399 रुपये के शुल्क पर एक साल के लिए मिलता है.

यह भी पढ़ें:

आज है गणेश चतुर्थी, जानें किन राशियों के लिए है लाभकारी

डिज्नी+हॉटस्टार VIP सब्सक्रिप्शन के अलावा इन रिचार्ज प्लान में अनमिमिटेड कॉल से लेकर मुफ्त डेटा और एसएमएस की सुविधा भी उपलब्ध है. मसलन 448 रुपये के रिचार्ज पर अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी और रोमिंग फ्री है, जबकि प्रतिदिन 100 एसएमएस और 3 जीबी डेटा (प्रतिदिन) की सुविधा भी इस रिचार्ज के साथ उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत केस में तफ्तीश के लिए मुंबई CBI के दफ्तर पहुंची फॉरेंसिक टीम

Related Articles