उम्मीदें पूरा करने वाला बजट, दुर्ग को सौगातों के लिए मुख्यमंत्री का आभार : अरुण वोरा

फोरलेन,स्टेडियम,हमर लैब सहित विधायक अरुण वोरा की कई मांगे स्वीकृत

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ बजट 2020-21, Chhattisgrh Budget 2020-21 : कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ विधायक अरुण वोरा ने कांग्रेस सरकार के दूसरे बजट को आम छत्तीसगढ़ियों की उम्मीदों को पूरा करने वाला बताया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सर्वहारा वर्ग के हितों को ध्यान में रख कर बजट पेश किया है राजीव गांधी किसान न्याय योजना से जहां किसानों में हर्ष का माहौल है वहीं 2 वर्ष पूर्ण कर चुके शिक्षा कर्मियों के संविलियन की घोषणा से सरकार ने अपना एक और वादा पूरा कर दिया है। उन्होंने दुर्ग शहर की मांगों को बजट में शामिल करने पर मुख्यमंत्री का आभार भी माना.  

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पेश किया दूसरा बजट, 1 लाख 97 हजार करोड़ का प्रावधान

उन्होंने कहा कि गांव गरीब किसानों के साथ साथ शिक्षा, स्वास्थ्य एवं अधोसंरचना पर भी पर्याप्त राशि का प्रावधान रखा गया है। आईआईटी एवं आईआईएम में चयनित छात्रों को पढ़ाने एवं नौकरी देने का जो जिम्मा हमारी सरकार ने उठाया है वह अपने आप में अभूतपूर्व है। ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के उपायों के साथ ही शहरों को स्मार्ट सिटी बनाने की ओर ले जाने वाले समावेशी बजट के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री को साधुवाद दिया.

यह भी देखें :

देखें विडियो जब दीपिका पादुकोण एक्सरसाइज करते हुए करने लगी लुंगी डांस

अरुण वोरा (Arun Vora)  ने दुर्ग (Durg) के लिए उनके द्वारा मांगे गए कार्यों को स्वीकृत करेने केलिए मुख्यमंत्री का आभार करते हुए कहा कि लंबे समय से की जा रही इंडोर स्टेडियम निर्माण, नेहरू नगर से मिनी माता चौक तक फोरलेन व रविशंकर स्टेडियम के जीर्णोद्धार के कार्य अब अतिशीघ्र नजर आने लगेंगे। इसके साथ ही स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव से जिला अस्पताल दुर्ग में हमर लैब की स्थापना व नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया से शहर के विकास के लिए 15 करोड़ की राशि की भी मांग की जिसपर दोनों ही मंत्रियों ने अपनी सहमति दे दी है।

यह भी पढ़ें :

होली 2020 विशेष : जाने रंगो से अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में

Related Articles