मध्य प्रदेश : कोरोना वायरस के अब तक 980 मामले, इंदौर में 42 नए मामले

भोपाल (एजेंसी). मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में कोराना वायरस (Covid-19 In India) के 42 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 980 हो गई है. स्वास्थ्य अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 980 हो गए हैं. इंदौर में बुधवार रात 42 नए मामले सामने आए थे. उन्होंने बताया कि बुधवार रात इंदौर में दो संक्रमित लोगों की मौत भी हो गई. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 55 हो गई है. प्रदेश में कोरोना वायरस से सबसे अधिक 39 लोगों की जान इंदौर में गई है.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : कोरोना वायरस के 6 और मरीज हुए ठीक, 10 का चल रहा इलाज, शाम तक और ठीक होने की संभावना

प्रदेश के कुल 52 जिलों में से 26 जिलों में कोरोना वायरस फैलने की पुष्टि हो चुकी है. प्रदेश के आगर मालवा और अलीराजपुर जिले में बुधवार को कोरोना वायरस के नए मरीज मिले थे. उन्होंने बताया कि 42 ने मामले मिलने के बाद इंदौर में कोविड-19 के कुल मरीजों की तादाद 544 से बढ़कर 586 हो गई है.

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद में मेडिकल टीम पर हमलाः 17 आरोपी गिरफ्तार, जानें- CM योगी ने क्या दिया आदेश

प्रदेश में कोरोना वायरस से मरने वाले 55 लोगों में सबसे अधिक 39 मरीज इंदौर के थे. इसके अलावा भोपाल में पांच, उज्जैन में छह, खरगोन में तीन और छिंदवाड़ा और देवास में एक-एक संक्रमित व्यक्ति की जान गई है. उन्होंने बताया कि प्रदेश में अब तक 65 लोग ठीक भी हुए हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश के अलग-अलग शहरों में जहां कोरोना वायरस के मामले सामन आए हैं, वहां अब तक 290 कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं. यहां सख्त लॉकडाउन लागू करने के साथ ही लोगों के स्वास्थ्य पर भी नजर रखी जा रही है.

यह भी पढ़ें :-

रायपुर : सुपर लॉकडाउन के पहले चाकूबाजी, युवक ने बिल्डर को मारा, गिरफ्तार

Related Articles

Comments are closed.