आईपीएल 2020 : KKR की टीम इस बेहद ही शर्मनाक रिकॉर्ड को कभी याद नहीं रखना चाहेगी

नई दिल्ली(एजेंसी): कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने बुधवार को आरसीबी के खिलाफ बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है. इस खराब प्रदर्शन के साथ ही आईपीएल में केकेआर के नाम कई शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गए हैं. केकेआर टीम आईपीएल में 20 ओवर केलने के बाद सबसे कम स्कोर बनाने वाली टीम बन गई है.

मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी के आगे केकेआर की टीम पूरी तरह से धवस्त नज़र आई है. केकेआर ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 84 रन बनाए. सिराज ने शुरुआती ओवर में ही केकेआर को दो झटके दिए और वह इससे उभर ही नहीं पाई.

केकेआर की टीम ने महज 40 रन पर ही अपने 6 विकेट गंवा दिए थे. कुलदीप यादव ने लॉकी फर्ग्यूसन के साथ मिलकर आठवें विकेट के लिए 27 रन की पार्टनरशिप की और टीम को 84 के स्कोर तक पहुंचाया. लेकिन आरसीबी ने 13.3 ओवर में ही यह लक्ष्य हासिल कर मैच अपने नाम कर लिया.

आईपीएल में हालांकि सबसे कम स्कोर का रिकॉर्ड आरसीबी के नाम है. आरसीबी की टीम 2017 में केकेआर के खिलाफ महज 49 रन पर ऑलआउट हो गई थी.

केकेआर की बात करें तो यह आईपीएल के इतिहास में उसका दूसरा सबसे कम स्कोर है. 2008 में केकेआर की पूरी टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में महज 67 रन पर ही ऑलआउट हो गई थी.

बता दें कि इस हार के बाद भी केकेआर की प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदें कायम हैं. केकेआर की टीम को अब तक पांच मैचों में जीत मिली है और वह 10 प्वाइंट्स के साथ प्वाइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर बनी हुई है.

Related Articles