अस्पताल में भर्ती अनुपम श्यामा ने आमिर खान और सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड एक्टर अनुपम श्याम किडनी इन्फेक्शन के चलते गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. श्याम केवल सेहत संबंधी परेशानियों से ही नहीं जूझ रहे हैं बल्कि पैसों की तंगी से भी गुजर रहे हैं. उनके करीबी दोस्त और फिल्मकार एस रामचंद्रन ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया कि गंभील हालात में अस्पताल में भर्ती हैं और सोनू सूद और आमिर खान से मदद की गुहार लगा रहे हैं.

उन्होंने ट्वीट कर बताया, ”वो गोरेगांव के लाइफलाइ अस्पताल में भर्ती हैं. वो व्हाट्सएप ग्रुप्स में मदद की गुहार लगा रहे हैं. आमिर खान और सोनू सूद से भी मांगी मदद.” बता दें कि 62 वर्षीय अनुपम श्याम को किडनी के संक्रमण के खतरनाक ढंग से बढ़ जाने के चलते अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

अनुराग ने बताया कि पिछले 9 महीने से उनका डायलिसिस चल रहा था, मगर पैसों की तंगी के चलते 6 महीने पहले उनका इलाज रोकना पड़ा था. अनुराग ने बताया कि अब जब कल रात को अनुपम श्याम को अस्पताल में दाखिल कराया गया है, तब भी वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं और ऐसे में इलाज के लिए उन्हें आर्थिक मदद की दरकार है.

सिने ऐंड टेलीविजन आर्टिस्ट्स एसोसिशन (सिंटा) के ज्वाइंट सेक्रटरी अमित बहल ने एबीपी न्यूज़ अनुपम श्याम को आर्थिक मदद पहुंचाने को लेकर कहा कि संस्था ने पहले भी उनकी मदद की थी और इस बार भी जितनी संभव हो सके वो सहायता की जाएगी. उल्लेखनीय है कि अनुपम श्याम के भाई ने सलमान खान बीइंग ह्यूमन और मनोज बाजपेयी से भी आर्थिक मदद की गुहार लगाई है.

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में जन्मे और नाटक की दुनिया से अपने अभिनय का सफर शुरू करनेवाले अनुपम श्याम ने ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ ‘परजानिया’, ‘लज्जा’, ‘नायक’, ‘दुबई रिटर्न्स’, ‘शक्ति : द पावर’ जैसी और भी कई फिल्मों में अभिनय किया किया है.

Related Articles