सुशांत सिंह खुदकुशी मामले में पार्थ पवार ने की CBI जांच की मांग, महाराष्ट्र के गृहमंत्री को सौंपा पत्र

नई दिल्ली(एजेंसी): सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले की सीबीआई जांच की मांग लगातार उठ रही है. सिनेमा जगत के लोगों के साथ-साथ राजनीतिक गलियारों से भी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग उठ रही है. एनसीपी नेता शरद पवार के पोते पार्थ पवार ने भी इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.

एनसीपी नेता और एनसीपी प्रमुख शरद पवार के पोते पार्थ पवार ने की सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. उन्होंने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात कर पत्र भी सौंपा है. उन्होंने ट्वीट किया, “पूरे देश के साथ, विशेष रूप से युवाओं, स्व. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की उचित जांच की मांग करते हुए मैंने माननीय अनिल देशमुख से सीबीआई जांच की मांग की है.”

बीते दिनों रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी. रिया ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. सुशांत के असमय निधन को एक महीना पूरा हो चुका है. मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि इंसाफ के लिए मैं आपसे हाथ जोड़कर आग्रह करती हूं इस मामले में जल्द से जल्द सीबीआई जांच कराई जाए. मैं सिर्फ ये जानना चाहती हूं कि आखिर सुशांत ने किस प्रेशर में आकर ये कदम उठाया. रिया चक्रवर्ती. सत्यमेव ज्यते”.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी लगातार इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं. उन्होंने अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर इसकी सीबीआई जांच की मांग की है. कंगना का कहना है कि सुशांत ने खुदकुशी नहीं की बल्कि उन्हें इसके लिए उकसाया गया. इंडस्ट्री द्वारा उन्हें टारगेट करते हुए किनारे किया गया और ऐसे हालात बनाए गए जिनसे परेशान होकर सुशांत खुदकुशी जैसा कदम उठाया.

Related Articles