अमेरिका: एक ही परिवार के 4 मृत मामले में नया खुलासा, जाँच रिपोर्ट से हत्या-आत्महत्या की आशंका

डेस मोइनेस (एजेंसी)। भारतीय-अमेरिकी आईटी पेशेवर चंद्रशेखर सुंकारा (44) अपने परिवार सहित अमेरिका स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। चंद्रशेर समेत उनकी पत्नी लावन्या सुंकारा (41) और उनके 15 और 10 साल के दो बेटों के शवों पर गोलियों के निशान मिले। शनिवार सुबह इस परिवार की मौत की सूचना पुलिस को दी गई थी। वेस्ट डेस मोइंस पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। रविवार को की गई फॉरेंसिक जांच के बाद पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंची। इस घटना को जानने के बाद से हर कोई आश्यचर्य में है। पुलिस ने बयान में कहा, “लावन्या सुंकारा और उनके दो बेटों की हत्या की गई है। चंद्रशेखर की मौत को देखकर लगता है कि उन्होंने आत्महत्या की है। राज्य चिकित्सा परीक्षक के कार्यालय ने परिवार के सभी चार सदस्यों की मौत के कारणों का निर्धारण गोली के घावों से किया है।”

पुलिस का कहना है, “अधिकारी मृतकों के परिवार को समर्थन दे रहे हैं। जांचकर्ता लगातार जांच कर रहे हैं और इंटरव्यू ले रहे हैं।” जानकारी के मुताबिक चंद्रशेखर को लोग चंद्रा कहते थे, जो मूल रूप से आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे। पुलिस अधिकारी का कहना है, “हम जांच कर रहे हैं। जब तक हम सभी सवालों के जवाब नहीं पा लेते, तब तक ऐसा जारी रखेंगे। हम आश्वस्त हैं कि समुदाय के लिए किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं है।”

इस परिवार को दशकों से जानने वाले श्रीकर सोमायाजुला का कहना है, “भारतीय समुदाय में ऐसा नहीं देखा जाता है। ये परिवार काफी मिलनसार परिवार था, तो ये सब काफी दर्दनाक है। हमारे पास जवाब से अधिक सवाल हैं, कि ऐसा क्यों हुआ? और हम शायद ये कभी पता नहीं लगा पाएंगे कि क्या हुआ।”

Related Articles