अजमेर: दरगाह जाने के लिए बुलाया था ऑटो, 8 लड़कों ने किया गैंगरेप

अजमेर (एजेंसी)। सत्ताईस साल की एक लड़की गुजरात से अजमेर शरीफ दरगाह के दर्शन करने आई तो उसके साथ द‍िल दहला देने वाली घटना घटी। दरगाह जाने के ल‍िए लड़की ने ऑटो को कॉल करके बुलाया तो उसे आठ लोगों के वहशीपन का श‍िकार होना पड़ा। ये सनसनीखेज घटना राजस्थान के अजमेर शहर की है।

पुल‍िस के मुताब‍िक, पीड़‍ित लड़की गुरुवार सुबह प्राइवेट बस से गुजरात से अजमेर आई थी। अजमेर में आकर उसने एक ऑटो पकड़ा और फिर रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में जाकर ठहरी। लड़की ने ऑटो वाले से बातों ही बातों में कहा क‍ि शाम को अजमेर शरीफ की दरगाह जाना है तो उस ऑटो वाले ने अपना नंबर दे द‍िया और कहा क‍ि वह उसे बुला ले। कॉल आते ही वह आ जाएगा और अजमेर शरीफ दरगाह छोड़ देगा।

शाम को साढ़े सात बजे लड़की ने दरगाह जाने के ल‍िए ऑटो वाले को कॉल करके बुलाया तो उसने इनकार कर द‍िया लेक‍िन उसने दूसरा ऑटो भेज द‍िया। जो ऑटो उसके पास आया, उसमें पहले से ही दो लड़के बैठे हुए थे। ऑटो ड्राइवर उसे दरगाह की बजाय गुमराह करता हुआ एकांत में एक खाली कमरे में ले गया, जहां पहले से ही 5-6 लड़के मौजूद थे।

वहां सभी ने म‍िलकर बारी-बारी से लड़की के साथ गैंगरेप क‍िया। आठ लड़कों से गैंगरेप के बाद लड़की बेहोश हुई तो वे उसे अस्पताल कैंपस में छोड़कर फरार हो गए। जाते-जाते वे लड़की की सोने की चेन, पर्स और मोबाइल भी ले गए।

होश में आने के बाद लड़की ने अस्पताल के कर्मियों को अपनी आपबीती बताई। इसके बाद मामला पुल‍िस तक पहुंचा। पुल‍िस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए तीन संद‍िग्धों को पूछताछ के ल‍िए ह‍िरासत में ल‍िया। पूछताछ के आधार पर पुल‍िस बाकी आरोप‍ियों की तलाश कर रही है।

Related Articles