होली 2021 : नेहा कक्कर ने पति रोहनप्रीत के गोद में खेली पहली होली, देखें विडियो

मुंबई (एजेंसी). होली 2021 (Holi 2021) : मशहूर सिंगर नेहा कक्कर (Neha Kakkar) ने शादी के बाद पति रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) के साथ पहली होली खेली है जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नेहा के इस वीडियो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है. इस वीडियो में नेहा अपनी फैमिली के साथ पूल में मस्ती करती दिख रही हैं और सभी उनके गाने ‘तेरा सूट’  पर स्विमिंग पूल में डांस करते नजर आ रहे हैं. जिसमे पति रोहनप्रीत ने नेहा को गोद में उठाया हुआ हैं.

होली 2021 में अभी कुछ दिन बाकी है लेकिन लगता है नेहा और कक्कर परिवार की होली शुरू हो चुकी है और इस होली को और भी खास बनाने के लिए पूरा कक्कर परिवार ऋषिकेश पहुंच गया है. इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में नेहा कक्कर के साथ उनके पति रोहनप्रीत सिंह और भाई टोनी कक्कर (Tony Kakkar) भी नजर आ रहे हैं. पूल में कई अन्य फैमिली मेंबर्स भी हैं और सभी साथ मिलकर ‘तेरा सूट’ गाने पर अपनी आवाज मिला रहे हैं. शादी के बाद नेहा की यह पहली होली है. नेहा यह होली पति रोहनप्रीत के साथ अपने मायके में सेलिब्रेट करेंगी.

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए नेहा कक्कर (Neha Kakkar) ने लिखा है, ‘मारूं पिचकारी होके लेफ्ट, होके राइट. घरवालों के साथ घर में प्री होली फन. शादी के बाद नेहा कक्कड़ की यह पहली होली होगी.

देखें विडियो :-

https://www.instagram.com/p/CM3YzutDARa/

Related Articles