होली 2020 : प्रियंका चोपड़ा और कटरीना के फोटो, विडियो सोशल मीडिया में मचा रहे धूम, देखें

Ambani’s Holi Party में होली खेलते नजर आये बॉलीवुड स्टार

नई दिल्ली (एजेंसी).  होली 2020 (Holi 2020) : देश में इन दिनों होली की धूम है. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी अपने परिवार और दोस्तों संग रंगों भरा ये त्योहार मनाने के लिए पति निक जोनास संग भारत आ चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Nick Jonas) अंबानी की होली सेलिब्रेशन पार्टी में शामिल हुए. अब पार्टी के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा होली के जश्न में इतनी मशगूल हो गई हैं कि सभी पर पिचकारी से पानी डाल रही हैं, वहीं एक्ट्रेस की पिचकारी से बचकर लोग इधर-उधर भाग रहे हैं. 

यह भी पढ़ें :-

सचिन-वीरू की जोड़ी फिर देख पायेगे , मुकाबला 7 मार्च को

https://www.instagram.com/p/B9a3CmNFKY6/

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस का असर छत्तीसगढ़ में भी, मुख्यमंत्री सहित अनेक नेता शामिल नहीं होंगे होली मिलन में

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. प्रियंका के इस मस्ती भरे वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, बता दें, प्रियंका के पति सिंगर निक जोनास पहली बार होली पार्टी (Holi Party) में शामिल हुए हैं. इस दौरान के फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ साझा किए हैं.

वहीं, अंबानी की होली सेलिब्रेशन पार्टी में कई सितारे शामिल हुए. जिनमें निक जोनास, प्रियंका चोपड़ा, सोनाली बेंद्रे, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, जैक्लीन फर्नांडिस, राजकुमार राव, हुमा कुरैशी, डायना पेंटी और अरमान जैन जैसे सितारों के नाम शामिल हैं. इस पार्टी के दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

यह भी पढ़ें :-

शादीशुदा आदमी से कभी प्यार मत करना : नीना गुप्ता

Related Articles