हिमाचल: परिवहन मंत्री की पत्नी का नगदी और गहनों से भरा बैग हुआ चोरी

मनाली (एजेंसी)। हिमाचल प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर की पत्नी का चंडीगढ़ में कैश और गहनों से भरा बैग चोरी हो गया। शातिरों ने झांसा देकर उनकी गाड़ी से कैश और गहनों से भरा बैग ले उड़ा। इस संबंध में सेक्टर-3 थाने में केस दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार, परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर की पत्नी चंडीगढ़ के सेक्टर-8 में शॉपिंग के लिए गई थी। उनका ड्राइवर कार में बैठा था। इसी बीच चोर ने ड्राइवर को पैसे गिरने का झांसा दिया और कहा कि आपके पैसे गिर गए हैं। इसके बाद शातिर गाड़ी से बैग चुराकर ले गए। सेक्टर-3 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर ड्राइवर से भी पूछताछ की है।

रजनी ठाकुर ने शिकायत में बताया कि वह दिवाली के लिए शॉपिंंग करने चंडीगढ़ गई थीं। मंगलवार दोपहर सेक्टर-8 में ड्राइवर ने कार पार्किंग में खड़ी कर दी। इस दौरान पता चला कि कार में रखा बैग गायब है। इसमें 2.50 लाख रुपये कैश और ज्वेलरी थे।

न्यूज18 से बातचीत में रजनी ठाकुर ने कहा कि चंडीगढ़ में उनका बैग चोरी हुआ है। वह एनजीओ के तहत बांटे जाने वाले गिफ्ट्स की शॉपिंग के लिए मार्केट आई थीं। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि वह कार में बैठा था, इस दौरान उसके पास एक युवक आकर बोला कि बोनट के पास दस-दस के 4 से 5 नोट गिरे हैं और वह कार से नीचे उतरकर नोट उठाने लगा, तभी पलटकर देखा तो युवक गायब था। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles