हार्दिक पांड्या, राहुल के विवादित टिप्पणी पर करन जौहर ने चुप्पी तोड़ी

मुंबई (एजेंसी) क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को करण जौहर की कॉफ़ी विद करण शो पर अपने विवादित टिप्पणी के बाद काफी आलोचना का सामना करना पड़ा और बाद में बीसीसीआई ने उन पर प्रतिबंध लगा दिया।

अप्रत्याशित रूप से, उनके बयानों ने करन जौहर को भी आग में डाल दिया। हालांकि उन्होंने लंबे समय तक रूख बनाए रखा, लेकिन अब उन्होंने विवाद पर चुप्पी तोड़ दी है।

जबयह मुद्दा एक उग्र हो गया था, हर कोई करन जोहर के बयान के लिए इंतजार कर रहा था।

हफ्तों के बाद, करन ने इस पर बात की और कहा, “यह मेरा शो, मेरा मंच था। मैंने उन्हें मेहमान के रूप में आमंत्रित किया और इसलिए शो के प्रभाव और प्रदर्शन मेरी जिम्मेदारी हैं। कई रातों से मुझे नींद नहीं आयी है, मैं इस क्षति को कैसे कम कर सकता हूं, लेकिन यहाँ मेरी कोई नहीं सुनेगा

“यह अब एक ऐसी स्तिथि में चला गया है जो मेरे नियंत्रण से परे है। मुझे कहना है, और मैं इसके साथ खुद का बचाव नहीं करता हूं, लेकिन मैंने जो सवाल दो लड़कों से पूछे हैं, वे सवाल हैं जो मैं हर किसी से पूछता हूं, जिनमें महिलाएं भी हैं। यहां तक कि जब दीपिका पादुकोण। और आलिया भट्ट वहां थीं, मैंने उनसे वो सवाल पूछे। “

करण ने यह भी कहा कि वह “अब किसी भी एपिसोड की शूटिंग के बारे में सचेत रहेंगे”। “मुझे इस तरह के सवाल पूछने की चिंता होगी … मैं नुकीला हो रहा था, और यह शो की जीवंतता है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *