हार्दिक पांड्या ने खार जिमखाना की मानद सदस्यता भी खोई

मुंबई (एजेंसी)। मुंबई के प्रतिष्ठित स्पोर्ट्स क्लब खार जिमखाना ने हार्दिक पंड्या को कॉफी वीथ करण चैट शो में उनके अशलील टिप्पणियों और बाद में बीसीसीआई के निलंबन के साथ उनको दी गई तीन साल की मानद सदस्यता को रद्द कर दिया है। जिमखाना के सचिव गौरव कपाडिया ने बताया कि हमारे 4000 सदस्यीय मजबूत सोशल मीडिया हैंडल को हार्दिक पंड्या और उनकी टिप्पणियों के खिलाफ बहुत गुस्सा आया है। वे, विशेष रूप से महिला सदस्य चाहते थे कि क्लब कुछ कार्रवाई करे और सक्रिय हो। इसलिए हमारी प्रबंध समिति की बैठक में उनकी तीन साल की मानद सदस्यता रद्द करने का फैसला किया जो हमने उन्हें पिछले साल अक्टूबर में दी थी.

खार जिमखाना ने पूर्व में सचिन तेंदुलकर, लिएंडर पेस, महेश भूपति, सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल जैसे प्रतिष्ठित खिलाड़ियों को मानद क्लब की सदस्यता प्रदान की है।पंड्या ने पहले कॉफी विद करन विवाद के बाद जिलेट के साथ अपना एंडोर्समेंट सौदा खो दिया था। ऑल राउंडर के पास वर्तमान में सात प्रायोजन अनुबंध हैं और विवाद बढ़ने तक भारतीय क्रिकेट के युवा ब्रिगेड का उच्च श्रेणी का खिलाडी माना जाता था।

केएल राहुल के साथ, पांड्या ने सोमवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BBCI) द्वारा उन्हें जारी किए गए सात दिवसीय कारण बताओ नोटिस के लिए बिना शर्त माफी मांगी।पांड्या और राहुल को बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के लिए कहा है और 2019 विश्व कप से ठीक पांच महीने पहले उनका भविष्य अनिश्चित बना हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *