हाथरस गैंगरेप मामला : बसपा प्रमुख मायावती ने की सीबीआई जांच की मांग, राष्ट्रपति से भी दखल देने की मांग

नई दिल्ली(एजेंसी):  हाथरस गैंगरेप मामला तूल पकड़ता जा रहा है. एक ओर इस मामले को लेकर जहां देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं वही दूसरी तरफ राजनीतिक दल भी अब योगी सरकार से सवाल पूछ रहे हैं. इसी सिलसिले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी योगी सरकार से मांग की है.

यह भी पढ़ें :

रिलायंस फाइबर को मिल सकता है 7.5 हजार करोड़ रु. का नया निवेश, दो इन्वेस्टमेंट कंपनियां खरीद सकती हैं हिस्सेदारी

मायावती ने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा, ”हाथरस जघन्य गैंगरेप काण्ड को लेकर पूरे देश में ज़बरदस्त आक्रोश है. इसकी शुरूआती आई जांच रिपोर्ट से जनता सन्तुष्ट नहीं लगती है. अतः इस मामले की CBI से या फिर माननीय सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच होनी चाहिए, बी.एस.पी. की यह मांग.’

यह भी पढ़ें :

रायपुर : सूर्यकांत राठौर होंगे नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष

मायावती ने दूसरे ट्वीट में राष्ट्रपति से भी इस मामले में दखल देने की मांग की है. उन्होंने लिखा, ”देश के माननीय राष्ट्रपति यू.पी. से आते हैं व एक दलित होने के नाते भी इस प्रकरण में ख़ासकर सरकार के अमानवीय रवैये को ध्यान में रखकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिये दखल देने की भी उनसे पुरज़ोर अपील.”

यह भी पढ़ें :

IPL 2020 : धोनी ने हार पर तोड़ी चुप्पी, बताया किन गलतियों का खामियाजा भुगत रही है टीम

गौरतलब है कि 14 सितंबर को यूपी के हाथरस में एक दलित युवती के साथ ऊंची जाति के गांव के ही चार लोगों ने रेप किया. पीड़िता ने दो हफ्तों बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें :

कंटेंट के लिए न्यूज पब्लिशर्स को पैसे देगा गूगल, अगले तीन साल में 1 अरब डॉलर देने का प्लान

Related Articles