सड़क हादसे में घायल हुई शबाना आजमी को 14 दिनों बाद मिली अस्पताल से छुट्टी, घर पहुंच कर फैंस का किया शुक्रिया

मुंबई (एजेंसी). दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी अस्पताल से डिसचार्ज होकर वापस घर आ गई हैं. उन्होंने ट्वीट करके इस बारे में अपने फैन्स को जानकारी दी है. शबाना ने लिखा, “मेरे सेहत की बेहतरी के लिए दुआ करने वालों का शुक्रिया. अब मैं वापस आ गई हूं. शबाना ने अच्छी देखरेख के लिए दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी टीना अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल का शुक्रिया अदा किया है.

शबाना ने लिखा, “शुक्रिया टीना अंबानी और कोकिलाबेन हॉस्पिटल, डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ की टीम द्वारा उपलब्ध कराई गई इतनी अच्छी देखरेख के लिए. मैं आपकी अहसानमंद और शुक्रगुजार हूं.” बता दें कि टीना अंबानी पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस और मुंबई स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल की चेयरपर्सन हैं. शबाना के इस ट्वीट के बाद फैन्स ने उन्हें ट्विटर पर ढेरों बधाइयां दी हैं और अपने विचार व्यक्त किए हैं.

आजमी 18 जनवरी को हुए एक रोड एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गई थीं. लगभग दो हफ्ते से ज्यादा वक्त तक अस्पताल में रहने के बाद शुक्रवार 31 जनवरी को वे घर वापस आ गई हैं. साकिब सलीम ने शबाना के ट्वीट पर कमेंट बॉक्स में लिखा, “आपको बहुत सारा प्यार मैम.” वहीं एक अन्य यूजर ने शबाना को इंडियन आर्मी का शुक्रिया नहीं करने के लिए घेरा. उसने लिखा, “आपको इंडियन आर्मी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शुक्रिया अदा करना चाहिए था जो वक्त पर वहां पहुंची और आपको अस्पताल लेकर गई.”

Related Articles