सैमसंग ने मार्केट में उतारे 3 नए फोन, Galaxy S20, S20+ और S20Ultra

नई दिल्ली(एजेंसी). सैमसंग (Samsung India) : शानदार डिस्प्ले और पावरफुल प्रॉसेसर के साथ सैमसंग ने मार्केट में एस सीरीज का फोन लॉन्च किया है. कंपनी ने गलैक्सी एस20, एस20प्लस और एस20अल्ट्रा फोन को मार्केट में उतारा है. कंपनी ने तीनों के अलग-अलग दाम तय किए हैं. इस फोन में शानदार हार्डवेयर के साथ साथ अपडेटेड सॉफ्टवेयर भी डाला गया है. दोनों के बेजोड़ संगम के कारण फोन बहुत ही शानदार है.

यह भी पढ़ें :-

घर की सफाई करते करीना कपूर खान का वीडियो वायरल, बेबो बोलीं- आप भी ये करना ना भूलें

तीनों फोन में बिना 5G सपोर्ट के भी Exynos 990 आसानी से रन करता है. कंपनी की ओर से लॉन्च किए गए तीनों फोन में काफी कुछ अंतर देखने को मिलता है. तीनों के डिस्प्ले साइज कैमरा और बैटरी की क्षमता अलग-अलग है. सैमसंग एस20 अल्ट्रा का स्क्रीन 6.9 है तो वहीं 16 जीबी रैम के साथ इसे लैस किया गया है. वहीं एस20प्लस को मजबूत हार्डवेयर के साथ लैस किया गया है. सभी फोन के ग्लास की डिजाइन काफी आकर्षक है. सैमसंग ने इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले को न्यूनतम बेजल्स के साथ चुनाव किया है. शानदार लुक के कारण यह फोन छूने पर और अधिक प्रिमियम फोन की तरह दिखता है.

यह भी पढ़ें :-

धोनी को गेंदबाजी करना बेहद मुश्किल, जहां गेंद डालोगे वहीं छक्के मार देंगे: एंडरसन

गैलेक्सी एस20प्लस ग्रे, ब्लू और ब्लैक में मार्केट में उतारा गया है. स्लिम और हल्का होने के कारण यह फोन हाथ में पूरी तरह से फिट हो जाता है. कौड कैमरा के साथ तीनों फोन को मार्केट में उतारा गया है. अपने डीसेंट लुक के कारण यह फोन शानदार दिखता है. अगर कुछ हद तक देखें तो एस10प्लस या नोट 10 के जैसा या उससे बेहतर दिखता है.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस : देश में 14 हजार के पार पहुंची संक्रमित मरीजों की संख्या, अब तक 480 लोगों की मौत

ग्लैक्सी एस 20 में शानदार डिस्पले दिया गया है. अगर देखें तो इस साल जितने भी एंड्रॉयड फोन लॉन्च किए गए हैं उनमें सबसे बेहतर एस 20 का डिस्प्ले है. 6.7 इंच क्वाड एचडी प्लस डायनेमिक एमोलेड 2एक्स डिस्पले के साथ इस फोन को मार्केट में उतारा गया है.

ग्लैक्सी एस20प्लस में क्वाड कैमरा सेटअप लगाया गया है. इस फोन का कैमरा एफ2.0 एपरचर के साथ दिया गया है. कैमरे की क्वालिटि 12 मेगा पिक्सल वाइड एंगल के साथ जोड़ा गया है.

बैटरी की बात करें तो तीनों फोन काफी शानदार है. लुक और डिस्पले की बात करें तो भी तीनों फोन यूजर्स को खूब भा रहे हैं.

यह भी पढ़ें :-

आज का राशिफल : मिथुन राशी के जातकों का पुरे दिन प्रसन्न रहेगा मन

Related Articles

Comments are closed.