सैफ अली खान और अमृता सिंह का सालों पुराना रियल लाइफ रोमांटिक वीडियो क्लिप हो रहा है वायरल

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और अमृता सिंह एक समय पर अपनी सिजलिंग कैमिस्ट्री के लिए जमाने भर में मशहूर थे. जहां अमृता सैफ से 10 साल बड़ी थी और उन दिनों में इस कपल को एक अनोखे कपल के तौर पर देखा जाता था तो वहीं इसके बावजूद भी सैफ औक अमृता एक दूसरे के साथ बेहद खुश और कंफॉर्टेबल दिखाई देते थे. अब इस कपल के एक सालों पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में अमृता सैफ के लिए गाना गाती दिखाई दे रही हैं तो वहीं सैफ के रिएक्शन भी बेहद जबरदस्त है. इस दौरान सैफ अमृता की आवाज और अंदाज दोनों से ही खासा इंप्रेस दिखाई देते हैं और पहले काफी जोर से वाह करते हैं. इतना ही नहीं जैसे ही अमृता गाना खत्म करती है सैफ तुरन्त अमृता को बेहद शानदार अंदाज में किस करते हैं. दोनों के इस पीडीए से साफ है कि उन दिनों इनकी बॉन्डिंग कितनी जबरदस्त थी.

वायरल हो रहा ये वीडियो सिमी ग्रेवाल के टॉक शो का जहां शादी के बाद ये जोड़ा पहुंचा था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान अमृता सैफ के लिए ‘तुम आ गए हो नूर आ गया है’ गाना गाती हैं. जहां सैफ भी अमृता के सिंगिंग टैलेट से बेहद इंप्रेस दिखाई दे रहे थे तो वहीं वीडियो के वायरल होने के साथ साथ फैंस भी अमृता की खूब तारीफें कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैफ और अमृता के इस रोमांटिक अंदाज को देखने के बाद पूरे टॉक शो में तालियां की गड़गड़ाटह हो गई.

सैफ और अमृता की बात करें तो दोनों ने साल 1991 में शादी रचाई जिसके बाद साल 2004 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे. इस कपल के दो बच्चे है बेटी सारा अली खान जो फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा बन चुकी हैं और बेटा इब्राहिम अली खान.

अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने अभिनेत्री करीना कपूर के साथ शादी कर ली थी. सैफ और करीना का एक बेटा है तैमूर अली खान. वहीं अमृता की बात करें तो शादी के जहां उन्होंने फिल्मों को अलविदा कह दिया था तो वहीं तलाक के बाद उन्होंने अपना पूरा समय दोनों बच्चों की परवरिश को दिया.

Related Articles