सुशांत सिंह राजपूत को पसंद करती थीं कैटरीना कैफ, तारीफ सुनकर ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

नई दिल्ली(एजेंसी): सुशांत सिंह राजपूत उन एक्टर मे शामिल हैं, कई नामी सेलेब्स पसंद करते थे. फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ के रिलीज के बाद, जब ‘फितूर’ रिलीज भी नहीं  हुई थी, तब कैटरीना कैफ ने सुशांत के काम की सराहना की थी और यंग एक्टर्स में सबसे बेहतरीन एक्टर बताया था.

कैटरीना कैफ ने एक बार अपने पेज पर फेसबुक लाइव किया था. इस दौरान उनके एक फैन ने पूछा कि वह किस यंग को एक्टर को सबसे ज्यादा एडमायर करती हैं. इस पर उन्होंने कहा,’मेरा मानना है कि फिल्म धोनी में सुशांत बहुत बहुत अच्छे थे, जोकि अभी रिलीज हुई है. मैं अपने दोस्त और फिल्म ‘फितूर’ के डायरेक्टर गट्टू(अभिषेक कपूर) से कुछ दिन पहले मिली थी. फिल्म को हमने हाल ही में पूरा किया. और उन्होंने(अभिषेक कपूर) ने कहा कि सुशांत ने बहुत अच्छा काम किया है. उन्हें बधाई देनी है.’

कैटरीना कैफ से अपनी तीरीफें सुनने के बाद सुशांत सिंह ने रिएक्शन दिया था. उन्होंने कहा था, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि कैटरीना बहुत जल्द फिल्म देखेंगी और मेरे परफॉर्मेंस को भी महसूस करेंगी. अब मैं दिल्ली में दोस्तों के सामने इसके बारे में कह सकता हूं.’ सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बात कैटरीना कैफ ने दुख जताया था और उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए रेस्ट इन पीस लिखा था.

बता दें कि ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ सुशांत सिंह राजपूत की सबसे बेहतरीन फिल्म है. इस फिल्म में उन्होंने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था. हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन ने ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और एमएस धोनी की बायोपिक में उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ किए बिना नहीं रुके.

Related Articles