सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सदमा नहीं बर्दाश्त कर सकीं उनकी भाभी, पैतृक गांव में निधन

नई दिल्ली(एजेंसी): पटना के रहने वाले फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनके परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. सुशांत की मौत के सदमे को उनकी भाभी बर्दाश्त नहीं कर सकी और उन्होंने दम तोड़ दिया. हालांकि उनकी भाभी पहले से ही लीवर कैंसर से पीड़ित थी. सुशांत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे. 15 जून को उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही कर दिया गया.

सुशांत के जाने के बाद उनका पूरा परिवार सदमे में है. उनके पुश्तैनी घर पूर्णिया के बड़हरा कोठी के मलडीहा में भी अधिकांश घरों में चूल्हा नहीं जला. इस बीच उनकी मौत के सदमे को उनकी भाभी बर्दाश्त नहीं कर सकी और सोमवार की शाम उनका भी निधन हो गया.

सुशांत के चचेरे भाई पन्ना सिंह ने मंगलवार को बताया कि अमरेंद्र सिंह की पत्नी सुधा देवी (48) लीवर कैंसर से पीड़ित थी और सोमवार की शाम उनका निधन हो गया. उन्होंने कहा कि दो दिन से वे बेहोश थी. उल्लेखनीय है कि सुशांत अपने सभी परिजनों के काफी करीब थे. एक साल पहले जब वे बिहार आए थे तब भी वे मलडीहा गांव पहुंचे थे और लोगों के साथ समय गुजारा था.

सुशांत ने कथित तौर पर रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगा ली थी. हालांकि अभी तक इसका कारण स्पष्ट नहीं है कि आखिर सुशांत ने ऐसा किया क्यों. सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हो गया है कि उन्होंने खुद फांसी लगाई थी. ऐसे में अब हर कोई इस कारण पर बात कर रहा है कि आखिर सुशांत ने ऐसा किया क्यों? इसी सवाल के जवाब को तलाशने में अब महाराष्ट्र पुलिस जुट गई है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कलाकारों की इस बात को ध्यान में रखते हुए सुशांत सिंह राजपूत की पुलिस जांच आगे बढ़ाने के आदेश दिए हैं और हर पहलू से छानबीन करने की बात कही है.

Related Articles