सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी पर लगातार उठ रहे सवाल, अब रूपा गांगुली ने उठाई CBI जांच की मांग

नई दिल्ली(एजेंसी): सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनकी खुदकुशी को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. एक के बाद एक उनकी मौत की सीबीआई जांच की मांग उठ रही है. उनकी मौत को लेकर उठे सवालों के जवाब में अब सोशल मीडिया पर उनके फैंस भी और कई सेलेब्स भी इसकी जांच की बात कह रहे हैं. हाल ही में रूपा गांगुली ने ट्विटर पर एक पोस्ट कर उनकी मौत की जांच की बात कही है. उन्होंने लिखा, कैसे पुलिस इसे सुसाइड करार दे सकती है जबकि उनका कोई सुसाइड नोट ही बरामद नहीं हुआ है. हैशटैग सीबीआई फॉर सुशांत.

इससे पहले सोनू निगम, सोना मोहापात्रा सहित कई अन्य सेलेब्स भी उनकी मौत की जांच सीबीआई द्वारा कराए जाने की मांग उठा चुके हैं. इसके अलावा इस मामले में गृहमंत्री सुशांत की मौत की जांच के लिए पत्र भी लिखा था. इसी कड़ी में कांग्रेस ने भी सुशांत की खुदकुशी मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग को लेकर मंगलवार को गृहमंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्घव ठाकरे को अलग-अलग पत्र लिखा है.

बिहार युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और फिल्म सेंसर बोर्ड परामर्शदात्री समिति के सदस्य रहे ललन कुमार ने गृह मंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्घव ठाकरे को पत्र लिखकर सुशांत के आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है.

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को अपने मुंबई के फ्लैट में खुद को फांसी लगा ली थी. सुशांत पिछले 6 महीनों से अवसाद से पीड़ित थे जिसका इलाज चल रहा था. इसके अलावा सुशांत की आत्महत्या पर कई बड़े सवाल उठ रहे हैं. मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. इसके लिए पुलिस उनके करीबियों से भी पूछताछ करने में जुटी है.

Related Articles