सुशांत सिंह के दोस्त महेश शेट्टी का बड़ा आरोप, दोस्तों से मिलने नहीं देती थीं रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली(एजेंसी): सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब उनके करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है कि वो मौत से कुछ समय पहले से दूर हो गए थे. अब महेश शेट्टी के बयान के कुछ अंश सामने आए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी से पहले अपने दोस्त महेश शेट्टी को आखिरी फोन भी किया था, लेकिन वो उनका फोन नहीं उठा पाए थे. अब उन्होंने बताया कि रिया से रिलेशनशिप में आने के बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत ने अपने दोस्तों से मिलना जुलना कम कर दिया था. इतना ही नहीं खुद रिया भी सुशांत के दोस्तों से बात नहीं किया करती थी.

महेश का बयान सामने आने के बाद अब कुल मिलाकर ये सारा मामला परिवार और दोस्तों का रिया पर एक ही आरोप है कि उन्होंने सुशांत को सबसे दूर कर दिया था. इससे पहले सुशांत की बहन और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी यही आरोप लगाया है.

बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह का बयान दर्ज किया है. बिहार पुलिस को दिए बयान ने सुशांत की बहन मीतू सिंह ने  गंभीर आरोप लगाते हुए बताया की बुरी हालत में सुशांत को छोड़कर चली गई थी रिया. सुशांत की बहन मीतू सिंह ने बिहार पुलिस से हुई पूछताछ में 9 जून से लेकर 12 जून का पूरा घटनाक्रम बताया. उन्होंने पुलिस को बताया कि 8 जून की शाम रिया चक्रबर्ती ने फोन कर उनके और सुशांत के बीच हुए झगड़े के बारे में बताया. जिसके बाद अगले ही दिन मैं सुशांत के बांद्रा स्थित घर कुछ दिनों के लिए चली गई.

बिहार पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सुशांत सिंह की मौत के बाद अंकिता लोखंडे दो बार पटना गई थी. उसी दौरान अंकिता , सुशांत सिंह की बहन श्वेता से मिली थी. चूंकि श्वेता और अंकिता काफी समय से एक दूसरे को जानते थे और दोनों में अच्छे संबंध थे, तो अंकिता ने अपने और सुशांत सिंह के ये चैट श्वेता को दिखाए थे.
सुशांत सिंह ने अंकिता को बताया की “वो इस रिलेशनशिप में काफी परेशान हो चुके है, वो इसे ख़त्म करना चाहते है. क्योकि रिया चक्रवर्ती उन्हें काफी हैरास कर रही है.” यही चैट बिहार पुलिस की जाँच का हिस्सा बन गए है. इन चैट को देखने के बाद ही परिवार का शक रिया और उसके परिवार पर और गहरा हो गया. अब बिहार पुलिस इसी मामले में अंकिता लोखंडे से भी पूछताछ करने जा रही है.

Related Articles