सांसद सोनी ने अपने वार्ड में घूमकर मनाया संगठन महापर्व, बनाये भाजपा सदस्य

रायपुर (अविरल समाचार). लोकसभा सदस्य सुनील सोनी ने सोमवार को सदर बाजार वार्ड में घूमकर भारतीय जनता पार्टी के सदस्य बनाकर संगठन महापर्व मनाया. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह की मंशा अपना बूथ सबसे मजबूत के अनुरूप अपने वार्ड मे आम लोगो के साथ नजर आये और उन्हें पार्टी का सदस्य बनने के लिए प्रेरित किया.
भारतीय जनता पार्टी सदर बाजार मंडल द्वारा विभिन्न वार्डों में चलाये जा रहे संगठन महापर्व के दौरान आज रायपुर लोकसभा के सांसद सुनील सोनी भी शामिल हुए. उन्होंने सदर बाजार के गोल बजार, बुढापारा, नयापारा, सदर क्षेत्र में घूम-घूमकर युवाओं, महिलाओं, बुजुर्गो, व्यापारियों को भाजपा का सदस्य बनाया. यह पहला अवसर है की कोई सांसद अपने वार्ड में घर-घर जाकर सदस्य बना रहा हैं.
इस अवसर पर सांसद सोनी ने कहा कि देश को मजबूत नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा ही दे सकती हैं. हमने जो कहा उसे कर के दिखाया हैं. कश्मीर में धारा 370 के प्रावधान हटने पर आम जनता में मोदी सरकार के प्रति विश्वास बढ़ा हैं. हम शान्ति चाहते हैं, पर स्वाभिमान के साथ समझौता करके नहीं. आम जनता में भाजपा से जुड़ने को लेकर उत्साह का वातावरण हैं. इस बात का प्रमाण हमारी सदस्य संख्या में लगातार हो रही वृद्धि हैं.
उल्लेखनीय हैं की भारतीय जनता पार्टी में सक्रीय सदस्य बनने के लिए सभी को 25 समान्य सदस्य बनाना अनिवार्य हैं. इसी के तहत रायपुर लोकसभा के सांसद सुनील सोनी ने अपने वार्ड में ही भाजपा के सदस्य बनाने का निर्णय लिया और उसे आमजनता से प्रत्यक्ष मिलकर पूरा भी किया.
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष विनय ओझा, सदस्यता प्रभारी कृष्ण कुमार अवधिया, महामंत्री सदा सोनी, युवामोर्चा अध्यक्ष राहुल जैन, विनोद रोहरा, सुधीर दुबे, राजू खाती, मोहन शर्मा, श्रीमती शशि अग्रवाल, विजय देशमुख सहित बड़ी संख्या में आमजन और पार्टी के कार्यकर्त्ता उपस्थित थे.

Related Articles