सांसद सुनील सोनी के जन्म दिन पर बधाई देने वालों का लगा तांता

कार्यकर्ताओं ने सांसद सुनील सोनी के जन्म दिन पर स्वस्फूर्त किये अनेक आयोजन

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) से सांसद सुनील सोनी (Sunil Soni) का आज जन्म दिन हैं. उन्हें बधाई देने उनके निवास पर लोगों का आज सुबह से ही तांता लगा रहा. आम कार्यकर्ताओं ने स्वस्फूर्त अनेक आयोजन भी कई स्थानो पर किये.

यह भी पढ़ें :

अमिताभ बच्चन ले सकते हैं रिटायरमेंट, ब्लॉग में लिखी ये बात

आम कार्यकर्त्ता से पार्षद, महापौर और फिर सांसद का सफर तय करने वाले सुनील सोनी आज भी सहज, सरल और जमीन से जुड़ें हुए हैं. यही कारण हैं की उनके जन्म दिन पर आम कार्यकर्ताओं ने स्व प्रेरणा से जरूरत मंद लोगों को विभिन्न समानो का वितरण कर रक्तदान शिविर लगाया साथ ही साथ मंदिरों में उनकी लंबी उम्र के लिए हवन पूजन भी किया गया. सामाजिक कार्यकर्त्ता और भाजपा के रायपुर शहर उपाध्यक्ष खेमराज बैद के द्वारा 2 जयपुर पैर और 10 लोगों को सुनने की मशीन का वितरण किया गया. उनके निवास शैलेन्द्र नगर में स्वर्णकार समाज के द्वारा एक रक्तदान शिविर का भी आयोजन इस दौरान किया गया जिसमे अनेक कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया. भाजयुमो सिविल लाइन मंडल के अध्यक्ष श्रेयांस दस्सानी के द्वारा आकशवाणी के पास स्थित काली माता मंदिर में दोपहर को हवन पूजन, शाम 6 बजे बूढी माई मंदिर में उत्कल समाज की सवित्र जगत के द्वारा महाआरती का आयोजन भी किया गया.

यह भी पढ़ें :

देशभर के AIIMS में 90 फीसदी तक फीस बढ़ाने की तैयारी, छात्रों में विरोध शुरू

अल सुबह से ही कार्यकर्ताओं का उनके निवास पर आना चालू हो गया था जो समाचार लिखे जाने तक जारी था. कोई साफा पहनाकर, कोई फुल माला, पहनाकर तो कोई बुके देकर उनको बधाई दे रहा था. इस दौरान बड़ी संख्या में पार्षद टिकिट के दावेदार भी समर्थकों के साथ आकर बधाई तो दे ही रहे थे साथ में अपना बायोडाटा भी दे रहे थे.

यह भी पढ़ें :

प्रज्ञा ठाकुर को रक्षा समिति से दिखाया गया बाहर का रास्ता, बीजेपी भी कर सकती है बाहर

Related Articles

Comments are closed.